Bigg Boss 13: असीम रियाज ने सिद्धार्थ शुक्ला पर लगाए आरोप, रजत शर्मा ने कहा- 'आप मेरी बात नहीं सुन रहे तो किसी की क्या सुनते होंगे'

By  
on  

सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले टीवी के सबसे कंट्रोवर्सिअल शो 'बिग बॉस 13'  द्वारा 4 महीने तक सभी को एंटरटेन करने के बाद अब वह अपने फाइनल के करीब आ पंहुचा है. जी हां, इस 15 फरवरी, 2020 को शो का फाइनल होने वाला है, जिसके ठीक पहले मेकर्स ने घर के अंदर 'आप की अदातल' फेम रजत शर्मा की एंट्री कराइ है, जिन्हे हम शेयर किये गए नए वीडियो में कंटेस्टेंट्स से तीखे सवाल करते हुए देख सकते हैं. ऐसे में चलिए आपको दिखाते हैं रजत शर्मा ने असीम रियाज से कैसे और क्या तीखे सवाल किये हैं.  

असीम को कोर्ट रूम में खड़ा करने के बाद रजत उनसे उनके खराब गुस्से के बारे में बात करते हैं. जिसमे असीम खुद को सही साबित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते नजर आ रहे हैं. असीम कहते हैं कि यहां पर लोग आपको नीचे ज्यादा दिखाते हैं, अपनी बाते थोपते हैं. जिसपर आखिर में रजत कहते हैं कि आपको दूसरे की भी बाते सुननी चाहिए, तब असीम कहते हैं कि मैं सबकी सुनता हूं, जिसपर चुटकी लेते हुए रजत कहते हैं कि आप मेरी बात नहीं सुन रहे हैं कि दूसरे किसी की बात क्या सुनेंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Asim supports plz and follow

A post shared by Shuaib khan (@shuaib1770) on

खैर, सीजन खत्म होने के साथ, हम आशा करते हैं कि दोनों घर के अंदर अपनी समस्याओं को हल करेंगे और जल्द से जल्द सब ठीक करेंगे.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share