बिग बॉस के कटघरे में खड़ा कर रजत शर्मा ने शहनाज गिल से किये तीखे सवाल, कहा- 'आपने अपनी इमेज खुद खराब की है'

By  
on  

सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले टीवी के सबसे कंट्रोवर्सिअल शो 'बिग बॉस 13' का फाइनल अब बहुत नजदीक आ गया है. ऐसे में दर्शकों का उत्साह बढ़ाते हुए मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स से कुछ तीखे सवाल करने के लिए घर के अंदर जाने माने शो 'आप की अदालत' के होस्ट रजत शर्मा की एंट्री कराइ है. तो चलिए आपको बताते हैं उन्होंने शहनाज गिल से क्या सवाल किये हैं. 

शहनाज घर के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. ऐसे में रजत ने शहनाज से पूछा है कि क्या घर के अंदर उनका सिद्धार्थ के साथ रिश्ता फेक है. बता दें कि शहनाज शुरू में कहती हैं कि पहले उन्हें गेम खेलना नहीं आता था, लेकिन जब उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें अपने ही लोग सपोर्ट नहीं कर रहे हैं, तब उन्होंने गेम खेलना शुरू किया. इसके अलावा पंजाबी एक्ट्रेस ने यह स्वीकार किया कि वह सिद्धार्थ से जुड़ी हुई है और इस वजह से वह कुछ भी कहते हैं तो वह प्रभावित हो जाती हैं.

साथ ही रजत, शहनाज से कहते हैं कि एक्ट्रेस अक्सर कहा करती हैं कि घर के लोगो ने उनकी इमेज ख़राब कर दी है, लेकिन सच तो ये है कि उन्होंने खुद अपनी इमेज ख़राब की है. जिसपर वह कहती हैं कि मेरा पारस और माहिरा के साथ नहीं जमता और जब सिद्धार्थ उनसे बात करता है तो मुझे उससे फर्क पड़ता है.

हालांकि, घर के अंदर अब शहनाज, सिद्धार्थ के अलावा रश्मि देसाई, आरती सिंह, असीम रियाज, पारस और माहिरा शर्मा मौजूद हैं, जिनमे से कोई एक इस सीजन का विनर बनने वाला है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share