शहनाज गिल और पारस छाबड़ा 'मुझसे शादी करोगे' शो में करेंगे अपने जीवनसाथी की तलाश, शादी की बात सुन नए प्रोमो में शरमाई पंजाबी एक्ट्रेस

By  
on  

सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाला शो 'बिग बॉस 13' अब कुछ ही दिनों में खत्म होने वाला है. ऐसे में शो के मेकर्स ने शो के खत्म होने के साथ दो पसंदीदा कंटेस्टेंट्स के साथ एक नया शो शुरू करने का फैसला किया है. ऐसे में रिपोर्ट्स के मुताबिक, नए शो में शहनाज गिल और पारस छाबड़ा अपने लिए नए पार्टनर्स की तलाश करते नजर आएंगे.

शो का नाम 'मुझसे शादी करोगे' रखा गया है, जिसमे पारस और शहनाज अपना स्वयंवर करेंगे. यह शो 13 सप्ताह तक चलेगा और शहनाज और पारस 6 कंटेस्टेंट्स के साथ बिग बॉस के घर के अंदर रहेंगे. इन सभी बीच अब मेकर्स ने शो के प्रोमो से पर्दा उठा दिया है, जिसके कैप्शन में वह लिखते हैं, "आ रही है साल की सबसे बड़ी शादी, लेकर एक्स्ट्रा तड़का सिर्फ #Colors पर. 17 फरवरी, से होगा धमाल, सोम-शुक्र रात 10:30 बजे. #StayTuned.”

नीचे देखें प्रोमो:

मेकर्स ने हाल ही में एक और प्रोमो शेयर किया है, जिसमे शहनाज के लिए आने वाले बहुत सारे शादी के रिश्तो के बारे बिग बॉस उन्हें बताते है. जिसके बाद शहनाज यह खबर घर वालों को देती है, जिसपर सब झूमते हुए दिखाई देते हैं.

17 फरवरी से शुरू होने वाले शो में शहनाज़ और पारस अपने पार्टनर्स की तलाश शुरू कर देंगे. कंटेस्टेंट्स को कई टास्क में हिस्सा लेना होगा, जो उनकी शहनाज़ और पारस के साथ कम्पेटिबिलिटी निर्धारित करेगा, और उन्हें अपना मैच चुनने में भी मदद करेंगे. हर हफ्ते शो से एक कंटेस्टेंट को एलिमिनेट किया जायेगा और आखिर में शो जीतने वाले को सेलेब से शादी करने का मौका मिलेगा. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share