Bigg Boss 13: शो की टाइमिंग से लेकर प्राइज मनी तक, यहां जाने फिनाले से जुड़ी सभी जानकारी

By  
on  

सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले टीवी के सबसे कंट्रोवर्सिअल शो ' बिग बॉस' के इस सीजन को शुरू हुए अब चार महीने हो चुके हैं. इन चार महीनो में शो में हमने नॉन-स्टॉप मनोरंजन, झगड़े, गपशप और रोमांस देखा है. ऐसे में शो का विनर कौन होगा यह हमें कल यानी 15 फरवरी को पता चल ही जायेगा. घर के अंदर कंटेस्टेंट्स की तरह घर के बाहर उनके फैंस भी शो के फाइनल्स को लेकर बेहद उत्साहित हैं. ऐसे में शो के विनर के नाम की घोषणा होने से पहले चलिए हम आपको बताते हैं कि विनर ट्रॉफी के साथ विनर को प्राइज मनी कितनी दी जाएगी? 

तो आपको बता दें कि, बिग बॉस 13 फिनाले एपिसोड कलर्स पर रात 9 बजे से प्रसारित होगा और इसे आप डिजिटल प्लेटफॉर्म वूट पर भी देख सकते हैं. वहीं विनर ट्रॉफी के अलावा, प्राइज मनी जो विनर अपने साथ लेकर जायेगा वो 1 करोड़ मानी जा रही है. यह बात सभी जानते हैं कि पिछले सीजन में प्राइज मनी 50 लाख थी, जो कि इस बार डबल होने की उम्मीद है.

बता दें कि अब बिग बॉस को अपना अगला विनर मिलने ही वाला है, इस रेस में अब सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, असीम रियाज, आरती सिंह, शनाज गिल और रश्मि का नाम शामिल है, जिसमे से कौन विनर होगा वह देखना दिलचस्प होगा.

Recommended

Loading...
Share