चैनल की कर्मचारी ने किया चौकाने वाला खुलासा कहा- 'कम वोट के बावजूद, सिद्धार्थ शुक्ला को बनाया बिग बॉस 13 का विनर'

By  
on  

बिग बॉस के सीजन 13 के टॉप 2 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज का नाम था, जिसमे से असीम को पीछे छोड़ते हुए सिद्धार्थ ने बाजी मारी और ट्रॉफी अपने नाम की. हालांकि, कलर्स टीवी की एक कर्मचारी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक चौंकाने वाले सच से पर्दा उठाया है. जी हां, ट्वीट करते हुए उसने सिद्धार्थ की जीत को फिक्स्ड बताया है.  

खबरों के मुताबिक, फेरिहा कलर्स टीवी की क्रिएटिव टीम का हिस्सा थीं. ट्वीट की सीरीज में फेरिहा ने बताया कि वह किसी फिक्स्ड शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं. उन्होंने यह भी दावा किया कि चैनल सिद्धार्थ को लेकर बायस्ड था और चाहता था कि वह ही इस शो को जीतें.

माइक्रोब्लॉगिंग साइट के बारे में बात करते हुए फेरिहा ने लिखा, “मैंने @ColorsTV पर अपनी नौकरी को छोड़ने का फैसला किया है. मेरे लिए क्रिएटिव टीम में काम करना बेहद मजेदार था  खुद को एक फिक्स्ड शो का हिस्सा नहीं बना सकती. चैनल कम वोटों के बावजूद सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाने के लिए उत्सुक है. सॉरी, लेकिन मैं इसका हिस्सा नहीं बन सकती. #BiggBoss.”

शो के बारे में आगे बताते हुए, उन्होंने कहा कि बिग बॉस के मेकर्स बहुत प्रेशर में हैं, क्योंकि असीम रियाज को इंटरनेशनल लेवल पर लोकप्रिय डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर और फास्ट एंड फ्यूरियस एक्टर जॉन सीना से भी सपोर्ट मिला है."

अपने एक ट्वीट में उन्होंने बताया कि कैसे सिद्धार्थ शुक्ला ने पूरे सीजन में महिलाओं का अपमान किया.

आप यह जानकर चौंक जाएंगे कि (एंडेमोल के सीईओ अभिषेक रेगे भी) नहीं चाहते कि असीम रियाज जीतें, क्योंकि वह एक कश्मीरी मुस्लिम हैं.

बिग बॉस 13 एक स्क्रिप्टेड शो था जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाए जाना था. BB13 की क्रिएटिव और प्रोग्रामिंग हेड मनीषा शर्मा सिड की एक्स गर्लफ्रेंड जो है.

अब सच क्या है वह आने वाले समय में ही पताचल सकता है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share