Exclusive: बिग बॉस की ट्रॉफी के बदले 10 लाख रुपये का चुनाव करने पर पारस छाबड़ा ने कहा- 'अपनी मर्जी से आया और अपनी मर्जी से गया', देखें वीडियो

By  
on  

सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले टीवी के सबसे कंट्रोवर्सिअल शो का सफर अब खत्म हो चूका है. शो में हमने चार महीने के भीतर मनोरंजन, गपशप, झगड़े और रोमांस देखा जिसे अब हम मिस करने वाले हैं. हालांकि इस सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला बनकर निकले, लेकिन सच कहे तो यह मुकाबला उनके और असीम रियाज के बीच काटे की टक्कर का था. ऐसे में इन दोनों के अलावा फाइनल्स में पहुंचे 5 फिनिस्ट में पारस छाबड़ा, शहनाज गिल और रश्मि देसाई का नाम भी शामिल है. इसी बीच शो खत्म होने के बाद PeepingMoon.com से बात करते हुए पारस ने अपने सफर के बारे में खुलकर बात की, तो चलिए आपको बताते हैं एक्टर ने क्या कहा. 

शो के फाइनल्स में आपने देखा की पारस 10 लाख रुपये की राशि लेकर गेम से बाहर हो गए, हालांकि उनके फैंस उनके हाथ में ट्रॉफी देखने का इंतजार कर रहे थे. पारस ने बात करते हुए कहा, "उनका सपना था ट्रॉफी घर पर लेकर जाने का, लेकिन उन्हें उस समय पॉजिटिव वाइब्स नहीं आ रही थीं. उन्होंने बताया कि स्प्लिट्सविला जीतने से पहले, उन्हें चारों ओर पॉजिटिव वाइब्स का एहसास हुआ था, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ. इसलिए पीछे हटने का फैसला किया. आगे पारस कहते हैं, 'अपनी मर्जी से आया और अपनी मर्ज़ी से गया', इसके साथ ही पारस ने कम से कम एक निश्चित राशि घर ले जाने के लिए राहत की सांस ली."

शो में हमने पारस का कनेक्शन माहिरा के साथ बनते हुए देखा, जबकि घर के बाहर यह सब देख उनकी गर्लफ्रेंड आकांशा पूरी ने उनसे अलग होने का फैसला किया. बता दें कि एक्टर कलर्स के नए शो 'मुझसे शादी करोगे' में शहनाज के साथ अपने लिए पार्टनर की तलाह करते नजर आने वाले हैं.

(Transcripted By: Nutan Singh)

(Source: peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share