Exclusive: 'बिग बॉस 13' के फिनाले में अरहान खान पर किये गए सवाल पर रश्मि देसाई ने जवाब देने से किया इंकार, फिर एक बार ब्रेकअप की ओर किया इशारा, देखें वीडियो

By  
on  

बिग बॉस 13 का सफर खत्म हो चूका है और इस सीजन में बतौर विनर सिद्धार्थ शुक्ल बनकर उभरे हैं. लेकिन सिद्धार्थ के अलावा और भी कंटेस्टेंट्स हैं जिन्होंने इस पूरे सफर में ढेर साड़ी लाइमलाइट बटोरी. जी हां, हम बात कर रहे हैं रश्मि देसाई और अरहान खान की जिनका रिश्ता घर में जाने के बाद मजबूत तो नहीं हुआ लेकिन टूट जरूर गया. तो चलिए आपको बताते हैं घर से बाहर आने के बाद Peepingmoon से बात करते हुए एक्ट्रेस ने क्या कहा है.

अब, जैसे ही शनिवार को शो खत्म हुआ, रश्मि ने PeepingMoon.com से एक्सक्लूसिव बातचीत की, जिसमे उनसे पूछा गया की क्या वह उनसे घर के बाहर मिलेंगी की नहीं, जिसपर एक्ट्रेस ने कहा, "वह उस पर या उनके रिश्ते पर कोई सवाल का जवाब नहीं देना चाहती.

घर के अंदर रश्मि कई बार बोलती नजर आई थीं कि उन्होंने अरहान के साथ रिश्ता खत्म कर लिया है. दूसरी ओर अरहान पॉजिटिव रहकर रश्मि के साथ अपने रिश्ते सुधारना चाहते हैं. पिछले दिनों यह खबर भी सुर्ख़ियों में थी कि रश्मि के घरवालों ने अरहान को उनकी जानकारी के बिना एक्ट्रेस के घर में रहने के लिए कानूनी नोटिस भेजा था. हालांकि, बाद में अरहान ने इन सभी खबरों का खंडन किया था.

(Transcripted By: Nutan Singh)

Recommended

Loading...
Share