Mujhse Shaadi Karoge: सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की मदद से शहनाज गिल और पारस छाबड़ा नए शो पर ढूढेंगे अपना जीवनसाथी

By  
on  

कहा जाता है कि हम सभी के लिए भगवान ने किसी न किसी को जीवनसाथी के रूप में बनाया है. लेकिन हम जिस शो की बात कर रहे हैं, वहां भगवान नहीं बल्कि पूरा देश अपने पसंदीदा स्टार्स के लिए जीवनसाथी की तलाश करने वाला है. जी हां, हम बात कर रहे हैं आज से शुरू होने वाले कलर्स चैनल के नए शो 'मुझसे शादी करोगे' की जिसमे बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल और पारस छाबड़ा अपने लिए पार्टनर की तलाश करने वाले हैं. शो में इन दोनों के अलावा हम 6 लड़के और 6 लड़कियों को हिस्सा लेते हुए देखेंगे.  एंडेमोल शाइन इंडिया द्वारा प्रोड्यूस किया जाने वाला यह शो सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे शुरू होगा.

बिग बॉस के घर में 4 महीनों तक बंद रहने के बाद शहनाज और पारस इस शो में कुल 13 सप्ताह के लिए 12 कंटेस्टेंट्स के साथ बंद होने वाले हैं. शहनाज और पारस दूल्हा और दुल्हन के रूप में अपने लिए किसी एक-एक कंटेस्टेंट को पसंद करेंगे, जबकि उनके नजदीकी दोस्त बिग बॉस को-कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई उन्हें उनकी पार्टनर्स ढूंढने में मदद करने वाले हैं. शो के शुरुआती कुछ एपिसोड को मनीश पॉल द्वारा होस्ट किए जाएगा. ऐसे में सभी सभी 12 कंटेस्टेंट्स कई राउंड से गुजरेंगे और उनका प्रदर्शन शो में उनकी पारस और शहनाज के साथ जोड़ी बनाने में मदद करेगा. हालांकि, पार्टनर्स अपने लिए चुनने का पूरा पावर दोनों के हाथ में होने वाला है.

शो का हिस्सा होने पर शहनाज ने कहा है, "यह सही है कि एक दरवाजा बंद होता है कि दूसरा दरवाजा खुलता है. मेरे जीवन का नया अध्याय शुरू करने के लिए यह सही समय है, क्योंकि बिग बॉस में मेरी यात्रा खत्म हो गयी है. हालांकि, मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि भविष्य क्या है लेकिन मैं इस तरह के एक लोकप्रिय मंच पर जीवन बदलने का निर्णय लेने के लिए नर्वस हूं. मुझे खुशी है कि बिग बॉस की यात्रा से मेरे करीबी दोस्त भी इसका हिस्सा होंगे और मैं जिस किसी को करीब से जानता हूं वह उसी अनुभव के साथ मेरे साथ रहेंगे. मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे अपार प्यार और समर्थन देंगे."

वहीं, पारस ने कहा है, "यह एक रोमांचक यात्रा है जिसे मैं शुरू करने वाला हूं. मैं निश्चित रूप से नर्वस हूं, लेकिन मैं इस एडवेंचर टास्क को शुरू करने और मेरे वाइब से मेल खाने वाले व्यक्ति को खोजने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहा हूं. मेरे लिए, मैं जिन गुणों की तलाश कर रहा हूं, वे हैं - फन, आउटगोइंग, सपोर्टिव. मुझे उम्मीद है कि दर्शक मुझे वही प्यार और समर्थन देंगे जो उन्होंने बिग बॉस के इस सीज़न के दौरान मुझे दिया है."

 

Recommended

Loading...
Share