‘बिग बॉस 13’ विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने शिल्पा शिंदे के बयान पर कहा- 'मुझे खेद है कि उन्हें अपनी ट्रॉफी वापस देनी पड़ेगी'

By  
on  

बिग बॉस 13 4 महीनो तक अपने फैंस को एंटरटेन करने के बाद खत्म हो चूका है. इस सीजन का विनर सबसे ज्यादा वोट्स के साथ सिद्धार्थ शुक्ला बने हैं. बता दें कि 'झलक दिखलाजा' में भाग लेने के अलावा 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे शो में उन्होंने साल 2016 में ट्रॉफी जीती थी. हालांकि, घर के अंदर सिद्धार्थ के नाम से जुड़े विवादों के अलावा घर के बाहर भी उनके नाम से जुड़े कई विवाद हैं.

दूसरी तरफ, बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ की बड़ी जीत से पहले दावा किया था कि जब वह उनके  साथ रिलेशनशिप में थीं, तब वह उनके साथ अपमानजनक और आक्रामक व्यवहार किया करते थे. उन्होंने दावा किया कि उन्होंने साल 2011 से पहले एक्टर को डेट किया था. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने असीम को खुलकर अपना सपोर्ट किया और यहां तक ​​कि ऑनलाइन चुनावों में उन्हें वोट भी दिया. आगे एक्ट्रेस ने कहा था कि अगर सिद्धार्थ ने शो जीता तो वह अपनी ट्रॉफी लौटा देंगी. जिसके एक्ट्रेस द्वारा दिए गए बयान पर एक्टर ने एक पोर्टल से कहा, "मुझे शिल्पा के लिए खेद है कि उन्हें अपनी ट्रॉफी वापस देनी होगी."

हालांकि, अब सभी की निगाहें शिल्पा पर टिकी हैं कि वह अपनी ट्रॉफी लौटाएंगी या नहीं. टर पर उनके दावे और सिद्धार्थ की अंतिम जीत के बाद #ShilpaTrophyVapasKaro ट्रेंड करने लगा है. उन्हें अपने बयानों के लिए नेटिजन्स से बहुत कुछ सुनने मिला है.

(Source: India Today)

Recommended

Loading...
Share