Mujhse Shaadi Karoge: शो पर पहुंच सिद्धार्थ शुक्ला ने दिया सरप्राइज, कहा- 'शहनाज गिल को रात के 12 बजे भी मेरी याद आएगी, मैं उसके लिए वहां रहूंगा'

By  
on  

बिग बॉस 13 खत्म हो गया है, लेकिन कंटेस्टेंट्स के फैंस के लिए चैनल ने एक और मजेदार शो लाया है. इस शो में शहनाज के साथ पारस अपने लिए पार्टनर ढूंढते नजर आने वाले हैं. दोनों स्टार्स 'मुझसे शादी करोगे' शो के जरिये ऐसा करते हुए सभी का मनोरंजन करते नजर आने वाले हैं. ऐसे में शो के पहले एपिसोड को खास बनाते हुए मेकर्स ने शहनाज की मुलाकात स्टेज पर खास ढंग से सिद्धार्थ से करवाई, जिसे देख SidNaaz (सीडनाज)  ने फैंस बेहद उत्साहित हैं.

मेकर्स द्वारा जारी किये गए प्रोमो में आप देखेंगे कि मनीष पॉल जो की शो के होस्ट हैं, वह शहनाज की आंखों पर पट्टी बांधते हैं और फिर उन्हें कुछ लड़को में से किसी एक को छू कर पसंद करने के लिए बोलते हैं. इस मजेदार राउंड में शहनाज कई लड़कों को छूने के बाद सिद्धार्थ को छूते ही पहचान जाती है, जिस पर मनीष कहते हैं कि वह बिग बॉस का विनर है वो यहां क्यों आएगा. लेकिन पट्टी खुलते ही शहनाज ख़ुशी से झूम उठती है और सिद्धार्थ को गले लगाकर उसे किस करने लगती है. नीचे देखें इसका वीडियो:

आगे सिद्धार्थ बात करते हुए शहनाज की तारीफ करते हैं. बता दें कि घर से बाहर आने के बाद भी दोनों के बीच के रिश्ते में कोई बदलाव देखने नहीं मिल रहा है, जिसे देख दोनों के फैंस बेहद खुश हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share