राधे मां, अनु मलिक और आमिर अली क्या'बिग बॉस 14' के घर में होंगे कैद ? सुगंधा मिश्रा से मेकर्स कर रहे बात

By  
on  

सलमान खान और बिग बॉस के फैंस शो के 14वें सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हर बार की तरह शो का ये सीजन भी पिछले सीजन से एक कदम आगे होगा. इस बार शो में कौन कौन से बड़े और छोटे पर्दे के स्टार नजर आएंगे इस पर अभी सस्पेंस बरकरार है. 

अब तक बहुत सारे नाम बाहर आ चुके हैं. लेटेस्ट अपडेट सिंगर अनु मलिक और टीवी एक्टर आमिर अली को लेकर है. बताया जा रहा है कि मेकर्स ने अनु मलिक और आमिर अली को बिग बॉस के लिए अप्रोच किया है और दोनों ने शो को लेकर अपनी मंजूरी दे दी है. पिछले साल अनु मलिक के भाई अबू मलिक शो में नजर आये थें. वहीं कहा जा रहा है कि सबसे विवादित गॉड वूमेन राधे मां और आर्टिस्ट सुगंधा मिश्रा भी शो में नजर आ सकती हैं. 

इसके अलावा पर्ल वी पूरी, निशांत मल्कानी, जैस्मिन भसीन, मानसी श्रीवास्तव, शांति प्रिया, जैन इमाम, रामानंद सागर की पद पौत्री साक्षी चोपड़ा, निया शर्मा जो हाल ही में खतरों के खिलाड़ी मेड इन इंडिया की विजेता बनीं है, पवित्र पुनिया, निखिल चिनप्पा के नाम सामने आ रहे हैं. 

रिपोर्ट्स बताते हैं कि पर्ल वी पुरी को 14वें सीजन में लाने के लिए मेकर्स ने उन्हें 5 करोड़ का ऑफर दिया है. अभी तक पर्ल ने न तो ऑफर असेप्ट किया है और न रिजेक्ट किया है. जैस्मिन भसीन को लेकर चर्चा है कि बिग बॉस' ने जब जैस्मिन को अप्रोच किया तो उन्होंने तुरंत हां कर दी. सोर्स के अनुसार, जैस्मिन पहली बड़ी सेलेब हैं जिन्होंने 'बिग बॉस 14' साइन किया है. नवभारत टाइम्स ऑनलाइन के साथ बातचीत में शांतिप्रिया ने कहा था कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह बिग बॉस के घर में जाना चाहेंगी.     

Recommended

Loading...
Share