Bigg Boss 14: भोजपुरी एक्‍ट्रेस आम्रपाली दुबे को ऑफर हुआ शो, पहले ही जता चुकी हैं सलमान खान से शादी की ख्वाहिश

By  
on  

सलमान खान और बिग बॉस के फैंस शो के 14वें सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हर बार की तरह शो का ये सीजन भी पिछले सीजन से एक कदम आगे होगा. इस बार शो में कौन कौन से बड़े और छोटे पर्दे के स्टार नजर आएंगे इस पर अभी सस्पेंस बरकरार है. वहीं खबर है कि भोजपुरी इंडस्ट्री से मोनालिसा, खेसारीलाल यादव, निरहुआ, रवि किशन के बाद अब आम्रपाली दुबे सलमान खान के कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 14 में एंट्री कर सकती हैं. 

एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक 'बिग बॉस 14' के मेकर्स की तरफ से आम्रपाली दुबे को शो में आने के लिए अप्रोच किया गया है.  आम्रपाली की यूपी बिहार में जबरदस्त फैन फॉलोविंग है जिससे चैनल और शो के मेकर्स चाहते है कि आम्रपाली ये शो करें. आम्रपाली ने बहुत ही कम समय में भोजपुरी फिल्म जगत की टॉप एक्ट्रेस में अपना नाम दर्ज करवाने वालीं आम्रपाली को भोजपुरी दर्शक बेहद पसंद करते हैं. इसलिए उनकी फिल्में रिलीज होते ही भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा देती हैं. हालांकि शो में आने के लिए उन्होंने अब तक ना ही हां कहा है ना ही कोई ऑफिशियल घोषणा की है. 

Recommended Read: क्या 'बिग बॉस 14' के घर में एंट्री लेंगे 'रसोड़े में कौन था' रैप क्रिएटर यशराज मुखाते, म्यूजिशियन ने अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी


ये भी बता दे कि, सलमान खान के करोड़ों फैंस के लिस्म में आम्रपाली का भी नाम हैं. एक इंटरव्यू के दौरान आम्रपाली ने बताया था कि वो सलमान कि इतनी बड़ी फैन हैं कि उनसे शादी भी करना चाहती हैं. उन्होंने खुद को उनका सबसे बड़ा फैन बताया है. ऐसे में एक्ट्रेस आसानी से शो का हिस्सा बन सकती हैं.

बता दें कि. आम्रपाली दुबे नेपाल की रहने वाली हैं. आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सिनेमा में काम करने से पहले टीवी जगत के कई सीरियल्स में भी काम किया है. आम्रपाली दुबे 'मायका', 'सात फेरे' और 'रहना है तेरी छांव में' जैसे हिट टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. जिसके बाद  साल 2014 में आम्रपाली दुबे की पहली भोजपुरी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था. 

Recommended

Loading...
Share