क्या 'बिग बॉस 14' के ऑन एयर टाइमिंग में होगी कटौती ? जानिए चैनल ने शो के टेलीकास्ट को लेकर क्या कहा

By  
on  

सलमान खान का शो 'बिग बॉस 14' 3 अक्टूबर, 2020 से ऑन एयर होने के लिए तैयार है. पिछले सीज़न को मिली लोकप्रियता के बाद अब नए सीज़न को लेकर काफी चर्चाएं हैं. इस बीच ये भी चर्चा थी कि शो के ऑन एयर टाइम में कटौती की जा सकती है. हालांकि, चैनल ने खुद इन सभी खबरों को नकार दिया. 

एक लीडिंग वेबसाइट से कलर्स के प्रवक्ता ने बात करते हुए कहा कि, 'बिग बॉस के 30 मिनट के प्रसारण की ख़बर ग़लत है. शो पहले जैसे सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 से एक घंटे प्रसारित होगा. शनिवार और रविवार को रात 9 बजे प्रसारित होगा। यह 3 अक्टूबर से शुरू होगा.'

Recommended Read: सलमान खान के शो 'बिग बॉस 14' में पवित्रा पुनिया करने वाली हैं धमाकेदार एंट्री, देखें वीडियो में ग्रैंड प्रीमियर की झलक


बता दें कि 'बिग बॉस' के 14वें सीजन को लेकर इसके मेकर्स ने बहुत सी चीजें नई होने का वादा किया है. इसमें सबसे नई बात यह है कि अब 'बिग बॉस' का ताजा सीजन टीवी से पहले मोबाइल पर देखा जा सकेगा. दर्शकों को 'बिग बॉस' देखने के लिए रात के नौ बजने तक का इंतजार नहीं करना पड़ेगा. वह हर दिन इस शो का मजा एडवांस में मोबाइल पर ले सकेंगे. 

वहीं हाल ही में  मेकर्स द्वारा आयोजित की गई वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान ने बताया था की शो में भाग लेने वाले प्रतियोगियों को फिल्म देखने के लिए एक मिनी थियेटर, शॉपिंग करने के लिए एक शॉपिंग मॉल, मसाज करवाने के लिए एक स्पा और खाना खाने के लिए एक रेस्टोरेंट की व्यवस्था की गई है. हालांकि, इन व्यवस्थाओं का लाभ लग्जरी टास्क को जीतने वाले प्रतिभागी ही उठा सकेंगे. 
(Source: Times Of India)

Recommended

Loading...
Share