'बिग बॉस 14' के घर में गौहर खान बनाएंगी नए नियम; हिना खान ने खुद को शेर खान बोल कंटेस्टेंट्स को किया सावधान, देखें प्रोमो

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के कंट्रोवर्सिअल रियलिटी शो बिग बॉस 14 की प्रीमियर की तारीख नजदीक आ रही है, ऐसे में फैंस का उत्साह बढ़ाने के लिए चैनल ने दो धमकिरदार प्रोमो जारी किये हैं. दोनों प्रोमो में आप शो एक्स कंटेस्टेंट्स हिना खान और गौहर खान की झलक देख सकते हैं.

गौहर जो कि बिग बॉस 7 की विजेता थीं, एक बार फिर से शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी. प्रोमो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "#Biggboss7 को जीतना एक हाईलाइट था, जैसा ही मैंने #BB14 में एंट्री की मेरी पुरानी यादें ताजा हो गयीं. #Alhamdulillah 7 साल, अभी भी बेमिसाल! #Gau #crazylot #gratitude @colorstv 3 अक्टूबर! वहां मिलेंगे!"

(यह भी पढ़ें: सलमान खान के 'बिग बॉस 14' के घर में राधे मां बरसाने वाली हैं अपनी कृपा, चैनल ने जारी किया प्रोमो)

प्रोमो में, वह कहती है, "पिछली बारी रूल्स निभाए, इस बार रूल्स बनाएंगी."

दूसरी ओर, चैनल द्वारा हिना के नए प्रोमो का भी पर्दा उठाया गया है. वीडियो को कैप्शन में लिखा गया है, "हो जाओ सावधान क्योंकि आ रही फिर एक बार #SherKhan! #BB14 ग्रैंड प्रीमियर, 3 अक्टूबर, शनिवार को रात 9 बजे. स्ट्रीमिंग पार्टनर @vootselect. #BiggBoss2020 @beingsalmankhan @realhinakhan @plaympl @daburdantrakshak @tresemmeindia @lotus_herbals.”

वीडियो में, हिना खुद को शेर खान ’कहती है और कंटेस्टेंट्स को उनसे सावधान रहने के लिए कहती हैं. बिग बॉस 14 का प्रीमियर कलर्स टीवी पर 3 अक्टूबर को होगा.

(Source: ColorsTV/Instagram)

Recommended

Loading...
Share