Bigg Boss 14 Grand Premiere: कंटेस्टेंट बन कर नहीं आशीर्वाद देने के लिए शो में पहुंची राधे मां

By  
on  

सलमान खान की बिग बॉस 14 के धमाकेदार एंटरटेनमेंट से भरे प्रीमियर नाईट के बाद, दर्शक  न केवल 11 प्रतियोगियों से मुलाकात कर चुके हैं, बल्कि उनके साथ घर में भी एंट्री ले चुके हैं. एपिसोड के दौरान, 11 प्रतियोगियों को रेजेक्टड और सेलेक्टड श्रेणियों में बाटा गया है. जिन्हें 'टॉफानी सीनियर्स' हिना खान, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान द्वारा चुना गया था, ने घर में प्रवेश किया है. वहीं, कुछ को उनके द्वारा दिए गए कुछ टेस्ट से भी गुज़ाना पड़ा है.

इस बीच, राधे मां उर्फ सुखविंदर कौर, जो सेल्फ स्ट्य्लेड भगवान हैं वह घर में कंटेस्टेंट के रूप में नहीं बल्कि आशीर्वाद देने के लिए पहुंचेंगी. इससे पहले, रिपोर्ट्स यह थी कि वह शो का हिस्सा होने वाली हैं. हालांकि, इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है कि वह कुछ दिनों के बाद दूसरों के साथ शो में जुड़ेंगी या नहीं. कल के एपिसोड में, वह मेहमान के रूप में दिखाई देंगी जो कैदियों को आशीर्वाद देगी.

(यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14 Grand Premiere: जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य ने शो में मारी एंट्री, बने आखिरी तीन कंटेस्टेंट)

बिग बॉस 14 में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट एजाज खान, निक्की तम्बोली, जैस्मीन भसीन, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन, निशांत सिंह मलकानी, शहजाद देओल, सारा गुरपाल, जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य कंटेस्टेंट के रूप में नजर आने वाले हैं.

जबकि, हिना, गौहर और सिद्धार्थ अगले 2 सप्ताह तक घर के अंदर प्रतियोगियों के साथ रहेंगे. 14 दिनों के लिए प्रतियोगी 'टू बी कन्फर्म' के दायरे में हैं.

(Source: Voot)

Recommended

Loading...
Share