Bigg Boss 14 Day 3 Highlights: गौहर खान और एजाज खान के साथ छिड़ी सिद्धार्थ शुक्ला की जंग, अभिनव शुक्ला ने जीता पहला नॉमिनेशन टास्‍क

By  
on  

3 अक्टूबर को ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड के साथ सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 14 की शुरुआत हुई. मंगलवार को शो का तीसरा एपिसोड दिखाया गया, जो बहुत एक्ससाइटिंग रहा. इस सीजन के 11 कंटेस्टेंट एजाज खान, निक्की तम्बोली, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन, निशांत सिंह मलकानी, शहजाद देओल, सारा गुरपाल, जयंत कुमार सानू, पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य हैं. वहीं तीसरे दिन की हाइलाइट्स पर नजर डालते की तीसरे दिन क्या कुछ रहा 'बिग बॉस 14' में.

- सारा गुरपाल जैस्मीन भसीन के लिए एक शायरी पेश करती है, जबकि अभिनव शुक्ला ऐसा निक्की तंबोली के लिए करते हैं. वे सभी निक्की की नकल करते हुए कहते हैं कि उन्हें वाकई में यकीन होगा कि वह मासूम हैं. पवित्रा जैस्मीन से कहती हैं कि घर के अंदर कोई भी परिपक्व नहीं है. गौहर खान, एजाज खान की तारीफ करती है, जो उन्हें बताता है कि वह लगातार बर्तन धोने का काम कर रहा है. वह कहता है कि वह बर्तन साफ करने की जिम्मेदारी फिर से लेना चाहता है. सिद्धार्थ उन्हें याद दिलाते हैं कि उन्हें कैसे हल्के में लिया जा रहा है.

Recommended Read: बिग बॉस 14 डे 2 हाइलाइट: जान कुमार ने काटे अपने बाल निशांत मलकानी ने पहनी बिकिनी, रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन के बीच हुयी तीखी बहस 

-राहुल वैद्य शहजाद देओल से उम्र के बारे में बात करते हैं. पवित्रा पुनिया राहुल को अपना फिगर दिखाती है. गौहर कहती हैं कि सभी खाने-पीने के तुरंत बाद अपने-अपने बर्तन धोएंगे. अभिनव कहते हैं कि अगर सभी में मानवता है, तो उन्हें खुद ही अपना काम करना होगा. गौहर, एजाज को बेडरूम की जिम्मेदारी सौंपती हैं. पवित्रा कहती हैं कि राहुल का काम सबसे आसान है. गौहर एजाज से दोबारा बर्तन का काम संभालने के लिए कहती हैं, क्योंकि दूसरे कंटेस्टेंट यह काम करना नहीं जानते हैं. एजाज बर्तन के काम के लिए सहमत हो जाते हैं. गौहर यकीन दिलाती हैं कि अगल सप्ताह जिम्मेदारियां बदल दी जाएंगी.
 

-सिद्धार्थ शुक्ला ने गौहर को बताया कि उन्हें चुनौती देने वाले लोगों से एक किक मिलती है. गौहर आपस में विचारों के अंतर के बारे में बात करती हैं. सिद्धार्थ और हिना, गौहर से कहते हैं कि वह कंटेस्टेंट के बीच हालात को सुलझाएं नहीं, क्योंकि तब चीजें आसान हो जाएंगी. बिग बॉस घोषणा करते हैं कि हर कंटेस्टेंट नोमिनेट हुआ है और उन्हें खुद को बचाने के लिए टास्क दिया जाएगा. पवित्रा को सबसे पहले कनफैशन रूप  में बुलाया जाता है. वह एक रूल बुक के साथ बाहर आती हैं, जो इम्युनिटी के बारे में है. टास्क को नाम दिया गया है ज्वेल थीफ.
 

-दूसरी तरफ, गौहर खान को सिद्धार्थ शुक्‍ला सलाह देते हैं. बिग बॉस फ्रेशर्स को झटका देते हैं. इस सीजन के पहले नॉमिनेशन्‍स की प्रकिया की घोषणा हो जाती है और सीजन का पहला नॉमिनेशन टास्‍क शुरू होता है. जीतने के लिए इस टास्‍क में घरवाले चोरी करेंगे. क्‍वीन गौहर खान और क्‍वीन हिना खान सभी लड़कों को जज करेंगी.
 

-यह टास्क राजकुमारी गौहर और हिना को लेकर है, जो कनटेस्टेंट में से अपने लिए योग्य पति खोज रही हैं. महिला कन्टेस्टेंट यहां चोर के किरदार में होंगी, जिनका सरदार सिद्धार्थ होगा. जीतने वाला कंटेस्टेंट नोमिनेश से बच जाएगा. जैस्मीन और सिद्धार्थ टास्क पर चर्चा करते हैं. हिना सिद्धार्थ को 'चोरनियों का सरदार' कहती है. टास्क शुरू होता है और निक्की टास्क में शामिल होने की कोशिश करती है, पर सिद्धार्थ उन्हें रोक देते हैं. वह लड़कियों को निर्देश देते हैं कि बजर बजने के बाद उन्हें चोरी करनी है. गौहर, सिद्धार्थ को एक लड़के को गार्ड के रूप में रखने के लिए कहती हैं. एजाज जैस्मीन को भटकाने की कोशिश  करते हैं. वह निक्की को परखने लगता है और उसे जाने के लिए कहता है. सिद्धार्थ, निशांत से बहस करने लगता है. शहजाद और सिद्धार्थ भी एक बहस में पड़ जाते हैं.
 

-हिना झगड़े का आनंद ले रही है और लड़ाई जारी रखने के लिए कह रही हैं. गौहर सिद्धार्थ को बताती है कि यह रणनीति एक 'तबाही' है. दोनों में बहस हो जाती है. सिद्धार्थ ने रुबीना से टास्क के बारे में पूछा, और वह कहती है कि उसके पास दूसरों के जितने गहने नहीं है. गौहर और जान टास्क में पीछे रहते हैं. सिद्धार्थ उनका मजाक उड़ाते हैं, कहते हैं कि यह उनका नुकसान है. वह कहते हैं 'लूट गई रानी' और 'राज्य चल गया'. गौहर कहती हैं कि टास्क को  बढ़ावा देने में कोई मजा नहीं है. जैस्मीन कहती है कि टास्क और डकैती जारी रहेगी.

-गौहर बताती हैं कि टास्क में रानियों को प्रसन्न करना है, पर यह अब तक नहीं हुआ है. सिद्धार्थ और गौहर बहस में पड़ जाते हैं. शुक्ला कहते हैं कि यहां लड़कों से रखवाली करवाना गलत था. गौहर कहती है कि सिद्धार्थ ने टास्क शुरू करने से पहले ही खत्म कर दिया है. रूल बुक से पॉइंट्स निकालकर गौहर को सिद्धार्थ सफाई देने लगते हैं. दोनों के बीच टास्‍क के नियमों को लेकर बहस होती है. टास्‍क को लेकर एजाज और सिद्धार्थ की भी बहस होती है. घर में हो रहे झगड़े के बीच एजाज अपनी राय जाहिर करते हैं. 4 दिन बाद अब एजाज के सब्र का बांध टूटता है.

-उधर, दोनों सिंगर्स जान कुमार सानू और राहुल वैद्य के बीच अनबन हो जाती है. जैसमीन कहती है कि, एजान उन्‍हें बरगला रहे हैं. वह सीनियर सिद्धार्थ शुक्‍ला से सलाह लेती हैं. सीनियर हिना खान को लगता है कि राहुल गेम चेंजर हैं.

-बिग बॉस टास्‍क समाप्‍त की घोषणा कर देते हैं. राहुल को गौहर खुद को सेफ करने की सलाह देती हैं. गहनों की काउंटिंग होती है. टास्‍क जीतने के लिए हिना और रुबीना के बीच बातचीत होती है.

-पहले नॉमिनेशन्‍स से अभिनव शुक्‍ला को इम्‍युनिटी मिलती है. नॉमिनेशन के टास्‍क के विजेता अभिनव बनते हैं. इस बीच किसी बात को लेकर जैसमीन फिर से रोने लगती हैं. दोबारा कपड़े धोने के टेंशन में जैसमीन रोती हैं. सिद्धार्थ कहते हैं कि वह खुल्‍लम खुल्‍ला प्‍यार करेंगे. वहीं इसके बाद निक्‍की तंबोली कहती है कि सिद्धार्थ एक शादी मैटेरियल हैं.

Recommended

Loading...
Share