Bigg Boss 14: हिना खान के साथ सिद्धार्थ शुक्‍ला ने की दिल की बात शेयर, कहा- 'BB13 में सबसे अच्छी बॉन्डिंग थी शहनाज गिल के साथ'

By  
on  

कलर्स टीवी के रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' ने धमाकेदार एंट्री कर ली है. शो जब ऑनएयर हुआ है लगातार सुर्खियों में है और सबसे ज्यादा सुर्खियों में है तूफानी सीनियर सिद्धार्थ,  हिना खान और गौहर खान. बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला हाल ही में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो जरूर सी़डनाज के फैंस का दिन बना देगा. वीडियो में जिसमें सिद्धार्थ  पहली बार शहनाज गिल को लेकर अपनी फीलिंग बता रहे है. दरअसल हिना खान के साथ बातचीत के दौरान सिद्धार्थ ने कहा कि उनकी BB13 में सबसे अच्छी बॉंडिंग शहनाज गिल के साथ थी. 

वीडियो में सिद्धार्थ शुक्‍ला और हिना खान शहनाज के बारे में बात करते नजर आ रहे है. हिना खान सिद्धार्थ से पूछती हैं कि, बिग बॉस 13 में तेरा सबसे अच्छा इक्वेशन किसके साथ था? इस पर सिद्धार्थ कहते हैं शहनाज. फिर हिना पूछती हैं और उन दोनों के साथ यानी पारस और माहिरा के साथ. सिद्धार्थ कहते हैं उनके साथ भी अच्छा था, तुमने पूछा ना की सबसे अच्छा किसके साथ था, वो शहनाज के साथ था. जिसके बाद हिना खान कहती हैं, वह तेरा बहुत ख्याल रखती थी, सिद्धार्थ कहते हैं हम दोनों एक-दूसरे का ध्यान रखते थे. हिना कहती हैं मैंने टीवी पर जो देखा उसके बारे में बात कर रही हूं, मैंने तेरा साइड इतना नहीं देखा. शहनाज तेरा ख्याल रखती थी, तेरे पैर दबाती थी. सिद्धार्थ तुरंत हंसकर कहते हैं, वो दबाती नहीं थी, मैं दबवाता था. सिद्धार्थ फिर कहते हैं मैं भी उसके पैर-हाथ-सिर दबाता था. लेकिन वो दिखाया नहीं गया. हिना खान कहती हैं बिल्कुल ये तो गिव एंड टेक होता है.

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 4 Highlights: निक्की तंबोली से पूरा घर हुआ परेशान; अभिनव शुक्ला ने 'इम्युनिटी' के लिए छोड़ा पत्नी रुबीना का साथ; टास्‍क के लिए बीबी गर्ल्स ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया इम्‍प्रेस्ड

बता दें कि, 'बिग बॉस 13' की सबसे ज्यादा चर्चित जोड़ियों में से एक शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी थी. शो खत्म होने के बाद भी दोनों हमेशा सुर्खियों में रहते है.  'बिग बॉस 13' के बाद दोनों म्‍यूजिक वीडियो ‘भुला दूंगा’ में नजर आये थे.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share