बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला -जैस्मिन भसीन की नजदीकियों पर रूमर्ड बॉयफ्रेंड अली गोनी का आया रिएक्शन, ट्वीट कर कही ये बात

By  
on  

रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस 14 को एक हफ्ता भी पूरा नहीं हुआ है और शो से जुड़े विवाद, झगड़े और झड़प शुरू हो गई है. जिसमे हम रोमांस और इश्कबाज़ी भी देख सकते हैं. ऐसे में कुछ फीमेल कंटेस्टेंट्स ने घर के सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला को इम्प्रेस करने के लिए इम्युनिटी टास्क किया. इस टास्क में जैस्मिन भसीन, सारा गुरपाल, निक्की तंबोली, पवित्रा पुनिया और रुबीना दिलैक ने हिस्सा लिया था. ऐसे में सिद्धार्थ को रिझाने की कोशिश में लड़कियों ने कोई कसार नहीं छोड़ी. हालांकि, जैस्मिन की कोशिश ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. जिसके बाद जैस्मिन के बॉयफ्रेंड होने की अफवाह वाले मॉडर्न-एक्टर अली गोनी ने सिद्धार्थ-जैस्मिन की नजदीकियों पर अपना रिएक्शन दिया है.

इस बारे में ट्वीट शेयर करते हुए अली ने लिखा है, "कुछ लोग इतने मंद हैं, चलो यार हम यहां टास्क करने के लिए आते हैं और वो वह कर रही है.. और हम सभी जानते हैं कि वह इसमें बेस्ट है. KKK हो या फिर BB.. कहानी बनाना बंद करो .. हम सच जानते हैं और मुझे उनपर गर्व है, मैंने उन्हें कहा था कि दिल से खेलना और वह #bb14 में अपने दिल से खेल रही है."

(यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14 Promo: सारा घर हुआ निक्की तंबोली के खिलाफ; इम्युनिटी पाने के लिए पवित्रा पुनिया, जैस्मीन भसीन, रुबीना दिलाइक ने सिद्धार्थ शुक्ला के साथ किया रोमांटिक डांस)

इसके अलावा अली ने निक्की तंबोली द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला संग फ्लर्ट करने पर रिऐक्ट किया है. उन्होंने लिखा है, "और ये लड़की निक्की तंबोली...यह सब करके वह क्या साबित करना चाह रही है? पूरी दुनिया जानती है कि शहनाज सिद्धार्थ से कितना प्यार करती है और मुझे पूरा विश्वास है कि वह भी उनसे प्यार करते हैं. एक ऐक्टर होने के नाते मैं समझ सकता हूं कि सिद्धार्थ गेम खेल रहे हैं और इसीलिए वह वहां पर हैं. कोई सेल्फ रिस्पेक्ट नाम की चीज होती है बहन."

(Source: 

Recommended

Loading...
Share