Bigg Boss 14 Day 7 Weekend Ka Vaar Highlights: निक्की तंबोली बनीं पहली कंफर्म कंटेस्टेंट, सलमान खान ने सामने लाया एजाज खान का विवादित अतीत

By  
on  

एक हफ्ते के एंटरटेनमेंट के बाद, बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट एजाज खान, निक्की तम्बोली, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन, निशांत सिंह मलकानी, शहजाद देओल, सारा गुरपाल, जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य ने होस्ट सलमान खान से सीजन के पहले वीकेंड का वार में मुलाकात की. कंटेस्टेंट्स के साथ तूफानी सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान भी मौजूद थे. इस एपिसोड की शुरुआत में सलमान ने बीबी थिएटर के अंदर नजर आएं, क्योंकि एक्टर बुलडोजर टास्क देख रहे थे.

यह घोषणा करते हुए कि 'वीकेंड पे होगई कुल तबाह', सलमान ने निक्की तंबोली और रुबीना दिलैक की सराहना की. यहां तक कि उन्होंने निक्की को 2 मिनट के भीतर बीबी मॉल से अपनी पसंद की वस्तुएं लेने की अनुमति दी. सलमान ने फॉर्मेट के अनुसार, निशांत को फैन संग जोड़ाम जहां उसने उनसे सवाल पूछा कि वह शो पर ज्यादा नजर क्यों नहीं आ रहे.

(यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: सिद्धार्थ शुक्ला द्वारा गर्लफ्रेंड होने की बात बताने पर मां ने किय था ऐसा रिएक्ट, जाकर हंस पड़ेंगे आप)

यहां देखें बिग बॉस 14 के डे 7 वीकेंड का वार का देखें टॉप 10 हाइलाइट्स:

- बुलडोजर टास्क में निक्की ने टार्चर से सभी को दंग कर दिया. वहीं, सीनियर्स गौहर, सिद्धार्थ और हिना ने अभिनव को  डिसक्वालिफाई कर दिया. एक्टर तुरंत पूल में खुद गए और उनकी पत्नी ने सभी अन्य कंटेस्टेंट्स को मुर्दाखोर कहा. जल्द ही, सारा भी स्कूपर से उठी और पूल में नहाने लगी. वह हिना द्वारा डांटने पर इमोशनल होकर रोने लगी. उसे देख जैस्मिन भी रोने लगी. पावित्रा जिसे स्कूप में बैठाया गया था, उन्हें एजाज ने टार्चर किया था, दरअसल एक्टर ने पावित्रा के बाल के कुछ हिस्सों को काट दिया था. सारा की जगह शहजाद ने ले ली थी जिसका स्थान बाद में राहुल ने ले लिया था. आखिर में, निक्की ने स्कूपर में अपनी सीट का दावा किया और बजर बजने तक वहीं रुकी रही. जिसके बाद पवित्रा और निक्की को टास्क का विजेता घोषित किया गया. रुबीना ने निक्की की मदद करने और अभिनव के बचाव में नहीं आने के लिए सीनियर्स को फटकार लगाई. सारा और रुबीना ने उन्हें निक्की की ओर पक्षपाती कहा.

- सलमान ने कंटेस्टेंट्स को शुभकामनाएं दीं. सुपरस्टार ने रुबीना की सही स्टैंड लेने और उनकी आवाज को सुनना सुनिश्चित किया. सलमान ने अभिनव को रुबीना को उनकी योग्यता के आधार पर उनके खेल को खेलने की अनुमति न देने के लिए भी टोका. उन्होंने बताया कि अभिनव या तो उन्हें शांत कर रहे हैं या फिर गलत दिशा की ओर लेकर जा रहे हैं. जान पर इशारा करते हुए, सलमान ने कहा कि वह एक कंटेस्टेंट से कम 'सिद्धार्थ शुक्ला' के फैन ज्यादा लग रहे हैं.

- सलमान ने सारा, अभिनव और निशांत पर बिग बॉस 14 में दर्शक होने की तरह होने की बात बोलकर कटाक्ष किया. उन्होंने जैस्मिन का मास्जक उड़ाते हुए कहा कपड़े धोने के एक एपिसोड में कौन रोया था. उन्होंने कहा कि जान सक्रिय नहीं है और खुद को बेदखल होने से बचाने के लिए उन्हें मेहनत करना पड़ेगा.

- जबकि कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत करते हुए, सलमान ने पवित्रा और निक्की से पूछा कि उन्हें एजाज का आक्रामक व्यवहार कैसा लगा. उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन कहा कि उन्होंने इसके बारे में सुना है. पवित्रा ने कहा कि एजाज ने कभी आक्रामकता नहीं दिखाई, बल्कि कार्यों के दौरान और कैदियों के साथ नरमी बरती.

- सलमान ने निक्की को सरप्राइज देते हुए उन्हें 2 मिनट के भीतर बीबी मॉल से अपनी पसंद का आइटम लेने का मौका दिया. उन्होंने कहा कि उन्हें अपने सामान से अपनी निजी चीजें लेने की अनुमति नहीं है. इसके तुरंत बाद, उन्होंने अभिनव को 'कानूनी रूप से' सोचने के लिए फटकार लगाई और तार्किक रूप से नहीं. उन्होंने कहा कि नियम साफ़ हैं और उन्हें समझने के लिए किसी को 'कानूनी' सोच की आवश्यकता नहीं है.

- सलमान ने रुबीना की तारीफ की. हालांकि, सिद्धार्थ ने कहा कि जब वह गार्डन एरिया में एक रिजेक्टेड कंटेस्टेंट के रूप में थी, तब उन्होंने ज्यादा मौका नहीं बनाया था. उन्होंने कहा कि वह किसी चीज को अपने लाभ के लिए इस्तेमाल करने से ज्यादा उसके बारे में बताती हैं. सलमान ने कहा कि पति-पत्नी के रूप में रुबीना और अभिनव का बंधन स्पष्ट रूप से देखा जा रहा है जो उनके एक दूसरे के खेल को प्रभावित कर रहा है.

- एजाज के 'डार्क सीक्रेट्स' का खुलासा करते हुए सलमान ने फुटेज दिखाया, जहां वह सिद्धार्थ से बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल एजाज अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बात कर रहे थे, जिसने उस पर बलात्कार का आरोप लगाया था. एजाज ने कहा कि उन्हें घटना के बाद मुंबई छोड़ना पड़ा.

- सलमान ने प्रतियोगियों को समय बर्बाद नहीं करने की चेतावनी दी.  उन्होंने आगे जैस्मिन को रोने की जगह अपनी बात रखने की सलाह दी.

- वहीं, निशांत से कॉलर ऑफ द वीक ने पूछा की वह शो में ज्यादा नजर क्यों नहीं आ रहे हैं, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह जल्द अपना रियल साइड दिखाएंगे.

- सलमान ने हिना, सिद्धार्थ और गौहर को या तो पावित्रा या निक्की में से एक का चयन करने को कहा, जो इम्यूनिटी जीतने वाली सीज़न की पहली कंटेस्टेंट बन जाए. चर्चा के बाद, तिकड़ी ने निष्कर्ष निकाला कि निक्की ने शानदार खेल दिखाया और मनोरंजन भी किया, इसलिए उसे शो में आगे बढ़ने का मौका दिया जाना चाहिए.

 

Recommended

Loading...
Share