देवोलीना भट्टाचार्जी ने पवित्रा पुनिया और एजाज खान की बॉन्डिंग को बताया फेक, लिखा- 'एंटरटेन करना होता है या कुछ भी'

By  
on  

बिग बॉस के हर सीजन में सिर्फ तकरार ही नहीं बल्कि प्यार की झलक भी खूब देखने मिलती है. ऐसे में इस सीजन प्यार के फूल हम कंटेस्टेंट एजाज खान और पवित्रा पुनिया के बीच खिलते हुए देख सकते हैं. पिछले दिनों की बात करें तो पवित्रा ने एजाज के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार जान कुमार सानू और निक्की तम्बोली के सामने किया था. उन्होंने कहा था कि वह एजाज से जुड़ाव महसूस करती हैं, लेकिन कभी उनके सामने इसका इजहार नहीं करेंगी. हालांकि, वीकेंड का वार एपिसोड में, जब दोनों को डेट पर भेजा गया, तब एक्टर को पवित्रा के साथ फ़्लर्ट करते हुए देखा गया था.

नेटिजेंस द्वारा उनके प्यार को नाटक का नाम देने के बाद, अब बिग बॉस 13 की एक्स-कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने उनके बॉन्ड पर कमेंट किया है. कल रात के एपिसोड के बाद, साथ निभाना साथिया 2 की एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "बस सिर्फ दिखावा दिखावा...नेटिजेंस द्वारा उनके प्यार को नाटक का नाम देने के बाद, अब बिग बॉस 13 की एक्स-कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने उनके बॉन्ड पर कमेंट किया है. कल रात के एपिसोड के बाद, साथ निभाना साथिया 2 की एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "बस सिर्फ दिखावा दिखावा...मुझे आश्चर्य है कि असली बनके एंटरटेन करना होता है या कुछ भी करो बस एंटरटेन करो.. कितने फेक और डेस्पेरेट."

(यह भी पढ़े: जैस्मिन भसीन के लिए बिग बॉस 14 के घर में एंट्री लेने वाले हैं रूमर्ड बॉयफ्रेंड अली गोनी, प्रोमो में कहा- 'बेस्ट फ्रेंड से भी कीमती है तू')

एक और ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा है, "कपल गोल्स.... हद है यार..बस करना है तो कुछ भी करो."

'बिग बॉस 14' हर रोज 10:30 बजे रात में और वीकेंड में 9 बजे प्रसारित होता है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share