Bigg Boss 14 Promo: रुबीना दिलैक को बचाने के लिए अली गोनी को नॉमिनेट करने की बात सुन जैस्मिन भसीन रो पड़ती है, कहा- वो यहां मेरे लिए आया है

By  
on  

बिग बॉस अब कंटेस्टेंट्स की दोस्ती और प्यार का इम्तेहान ले रहे हैं. कुछ रिश्ते समय के साथ मजबूत होते जा रहे हैं तो कुछ लोगों की दोस्ती भी एक अलग मोड़ ले रही है. नैना सिंह के बहार होने के बाद सभी घरवाले नॉमिनेट होने से डरे हुए है. लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि नॉमिनेशन प्रक्रिया एक इमोशनल मोड़ ले लेती है क्यूंकि कुछ मजबूत रिश्तों का इम्तेहान लिया जाता है. 

प्रोमो की शुरुआत फराह खान के बीबी अदलत को जारी रखने से होती है जहां वो कंटेस्टेंट्स की क्लास लगा रहे हैं. इसके बाद वीडियो नॉमिनेशन टास्क की तरफ बढ़ता है. जान एक बदिमकुर्सी पर बैठे दिखाई देते है और उनके कानों में हेडफ़ोन लगा होता है. वो निक्की से कहते हैं कि अगर आप मुझे नॉमिनेशन से बचाना चाहती है तो आपको अपना पर्सनल ब्लैंकेट डिस्ट्रॉय करना होगा. यह सुनकर निक्की हैरान रह जाती है और कहती है बिग बॉस आप इमोशंस के साथ खेल रहे हो. 

Bigg Boss 14 Day 37 Highlights: घर में लगी फराह खान की 'बीबी अदालत', कविता कौशिक को एजाज खान से लड़ाई करने पर लगाई डांट

 

 

उस कुर्सी पर बैठने का अगला नंबर अली गोनी का होता है.  कहते है की उन्हें स्टोररूम में अपना ब्राउन बॉक्स हेयर मशीन के साथ रखना होगा. इसके बाद अभिनव का नंबर आता है वो अली से जैस्मिन का फेवरेट 'डोल्लू' को सेक्रिफाइज करने के लिए कहते है. इसके बाद रुबीना जैस्मिन की अगर वो उन्हें बचाना चाहती है तो उन्हें अली को नॉमिनेट करना होगा. यह सुन जैस्मिन रो पड़ती है और कहती है कि वह वहां सिर्फ उनके लिए आया है. 

प्रोमो अली, रुबिन और जैस्मिन को इमोशनल दिखाते हुए ख़त्म होता है. 

Recommended

Loading...
Share