Bigg Boss 14 Day 50 Weekend Ka Vaar Highlights: जान कुमार घर से हुए बेघर, एकता कपूर ने रुबिना दिलैक को दिया इम्यूनिटी स्टोन

By  
on  

बिग बॉस 14 वीकेंड का वार के एक और रोमांचक एपिसोड में, सलमान खान ने इस हफ्ते कंटेस्टेंट्स द्वारा खेले गए गेम को लेकर उन्हें ग्रिल किया. रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन में कंटेस्टेंट के तौर पर घर में एजाज खान, निक्की तंबोली, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, जैस्मिन भसीन, जान कुमार सानू, पवित्रा पुनिया, राहुल वैद्य और कविता कौशिक शामिल है. वहीं 22 नवम्बर के एपिसोड में कंटेस्टेस हसें भी और इमोशनल भी हुए. वीकेंड का वार में पहले सलमान खान के साथ स्टेज पर एकता कपूर भी नजर आईं. उन्होंने कंटेस्टेंट्स को काफी अलग अलग टास्क दिए जिससे घर में काफी एंटरटेनमेंट रहा. आखिर में उन्होंने जीतने वाले को इम्युनिटी टास्क भी दिया. वहीं इस के बाद शो के एक कंटेस्टेट जान कुमार सानू को घर से बेघर होना पड़ा. जान के जाने से काफी लोग इमोशनल हो गए. 

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 49 Weekend Ka Vaar Highlights: निक्की तम्बोली, जैस्मीन भसीन और कविता कौशिक घर से बेदखल होने से हुईं सुरक्षित

-बिग बॉस के घर में एकता कपूर घरवालों के लिए नई चुनौती लेकर आती हैं. उन्होंने चुनौती दी है कि सदस्यों को आपसी सहमति या बहुमत से तय करना है कि किस सदस्य का सफर घर में कब खत्म होगा.


-एकता ने घर वालो में आपसी सहमति से पूछा कि कौन 7वें, 11वें और 13वें हफ्ते निकल जाएगा। 7वें हफ्ते के लिए कविता और जान का नाम आया। 11वें हफ्ते में पवित्र और निक्की का नाम आगे रहा। 13वें हफ्ते के लिए अभिनव और राहुल वैद्य का नाम लिया गया.
 

-सलमान खान बिग बॉस के स्टेज पर एकता कपूर का स्वागत करते हैं..वह कहते हैं कि आपने घर के अंदर तो खलबली मचा दी। इस पर एकता कहती हैं अभी तो पूरा खेल बाकी है. एकता घरवालों से एक बार फिर से रूबरू होती हैं. 

- एकता इसके बाद एक और टास्त देती है जिसमें एक सदस्य को दूसरे सदस्य की एक्टिंग करके दिखानी थी. सबसे पहले अली कविता बने और राहुल एजाज. फिर दोनों ने आपस में लड़ाई वाला सीन किया. अगला नॉमिनेशन सीन रिक्रिएट करने के लिए रुबिना पवित्र बनीं और कविता एजाज. तीसरा सीन जैस्मीन के ब्रेकडाउन होने का था. इसमें निक्की जैस्मीन बनीं और अभिनव और रुबिना का कैरेक्टर एजाज और पवित्र ने किया. अगला जैस्मिन अभिनव बनीं जहां वो ज्ञान दे रहे थे. फिर आखिर में जान जान रहे लेकिन निक्की का रोल अभिनव ने किया.
 

-एकता कपूर निक्की तंबोली से कहती हैं उन्हें अभिनव शुक्ला की ऐक्टिंग कैसी लगी. इस पर निक्की कहती हैं उन्हें कोई कॉपी नहीं कर सकता है. वहीं, राहुल वैद्य निक्की की टांग खिंचाई करते हैं. सलमान एकता से कहते हैं कि आपकी चुनौती खत्म हो गईं या अभी बाकी हैं. एकता कहती हैं कि उन्होंने रूबीना दिलैक और निक्की तंबोली को पर्सनल बात करने के लिए चुना है.
 

-एकता कपूर ने पहले रुबिना और निक्की को शॉर्टलिस्ट किया था. इसके बाद उन्होंने दोनों से कुछ सवाल जवाब किए और कुछ टिप्स भी दी. इसके बाद आखिरकार उन्होंने रुबिना को इम्युनिटी स्टोन दिया.

-सलमान खान बिग बॉस के स्टेज पर ऐक्टर दिव्येंदु शर्मा और सुमित व्यास का स्वागत करते हैं. दोनों ऐक्टर अपने शोज के बारे में बताते हैं. इसके बाद दिव्येंदु और सुमित सलमान खान और एकता कपूर जोक्स सुनाते हैं। दोनों स्टेज पर नागिन डांस करते हैं.
 

-सलमान खान बिग बॉस के घर में दर्शन रावल और हेली दारूवाला का स्वागत करते हैं. सलमान दोनों के साथ मस्ती करते हैं. इसके बाद दोनों मेहमान घरवालों को टॉस्क देते हैं. इस टास्क में दो घरवालों एक साथ आना है और बताना है कि वह दूसरे से कैसे बेहतर हैं. निक्की तंबोली और अली गोनी, जैस्मिन भसीन और पवित्रा पुनिया आते हैं और अपनी बेहतरी के बारे में बताते हैं। दर्शन रावल गाना गाते हैं और घरवाले इस पर परफॉर्मेंस करते हैं.

- इसके बाद सलमान खान कहते हैं कि घर से एक सदस्य के बेघर होने का अब समय है. इसके बाद वह रूबीना दिलैक का नाम लेते हैं और घर के सदस्य यह सुनकर चौंक जाते हैं. रूबीना घर से बाहर जाने से पहले अभिनव शुक्ला से बात करती हैं.
 

-वहीं, दूसरी तरफ सलमान कहते हैं कि रूबीना घर से बाहर नहीं हुईं है. उन्होंने ऐसा अभिनव को सबक सिखाने के लिए किया है. सलमान एक बार फिर घरवालों से रूबरू होते हैं और बताते हैं कि रूबीना सेफ हैं.

-सलमान खान बताते हैं कि कम वोट के चलते जान कुमार सानू घर से बेघर होते हैं. इसके बाद वह घरवालों से विदा लेकर घर से बाहर जाते हैं और निक्की तंबोली इमोशनल हो जाती हैं. वो सोचती हैं कि कैसे दूसरे के प्रभाव में आकर उन्होंने जान के साथ झगड़ा किया. निक्की को कविता कौशिक संभालती हैं. 
 

(Source: Colors TV)
 

Recommended

Loading...
Share