Bigg Boss 14: पवित्रा पुनिया ने अपने एक्स-मंगेतर सुमित माहेश्वरी को लेकर जाहिर की फीलिंग्स, गलतफहमी और शक की वजह से टूटा था रिश्ता

By  
on  

'नागिन 3' एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया जब से शो में आई अपने कई रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रह चुकी है. शो में आते ही पवित्रा एजाज खान को लेकर अपनी फीलिंग्स जाहिर कर चुकी है. वहीं पवित्रा जब शो में आई थी तब पारस ने दावा किया कि उन्हें डेट करने के दौरान पवित्रा पहले से शादीशुदा थी लेकिन उन्होंने पारस से यह बात छुपाई.वहीं इसके बाद पवित्रा ने शो एक एपिसोड में अपने एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड प्रतीक सहजपाल के साथ रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की थी.  पवित्रा ने प्रतीक को एग्रेसिव बताया था. वहीं अब ने पवित्रा घर के इस हफ्ते की कैप्टन कविता से अपने एक्स मंगेतर सुमित माहेश्वरी के बारे में बातचीत करतीं नजर आई. साथ ही पवित्रा ने कविता से अपनी और सुमित की सगाई टूटने की भी वजह बताई.

शो में कविता पवित्रा से पूछती हैं कि उनका रिलेशनशिप कितने लंबे वक्त चला था. जिसपर पवित्रा बताती है कि  साल 2015 में उन्होंने सगाई की थी और 2018 तक साथ रहे थे. पवित्रा पुनिया ने इमोशनल होकर कहा, 'उस समय उसने सिर्फ यही कहा था कि मैं किसी भी शादी नहीं करूंगा. अगर कोई लाइफ में आ सकता है तो वो सिर्फ तुम ही हो. मैं उसे हर दिन याद करती हूं.' पवित्रा आगे कहती हैं कि  बिग बॉस 14 में एंट्री करने से पहले वो उनसे मिलकर आई थीं. उन्होंने अपने एक्स मंगेतर को लेकर अपनी फीलिंग्स के बारे में भी बताया और कहा कि एक भी दिन ऐसा नहीं किया गया, जिस दिन मैंने उनके बारे में नहीं सोचा.
Recommended Read: बिग बॉस 14: पवित्रा पुनिया के एक्स बॉयफ्रेंड  प्रतिक सहजपाल ने अभिनेत्री को लेकर किया खुलासा, 'वह भी अग्रेसिव है, नहीं चाहती थी मैं बोल्ड सीन करूं'

कविता ने उनसे पूछा कि गतलियां कहां हुई, तो पवित्रा ने बताया कि उनके मंगेतर की तरह गलतफहमियां और शक की वजह से उनके रिश्ते में दरार आई. वह उनके पास गई मनाया और कहा भी कि वह सिर्फ इकलौते आदमी है, जो उनके(पवित्रा) लिए हमेशा खड़े रहे हैं और कभी बदतमीजी नहीं की. पवित्रा ने भी कहा कि वह खुद भी उनके लिए खड़ी रही हैं.

पवित्रा पुनिया की बातों को सुनकर कविता कौशिक उनसे कहती हैं, 'तो फिर क्या ये सब पागलपन था, जब असली चीज बाहर है तो उसपे फोकस करो ना. सोच उसके दिल पर क्या बीत रही होगी. गलत है ये.' कविता कौशिक की बातों को सुनकर पवित्रा पुनिया ने सिर्फ यही बात कही कि वो एजाज खान से शादी नहीं करने वाली हैं वो पहले दिन से ही क्लियर हैं.
 

बता दें कि, पवित्रा और सुमित माहेश्वरी की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. जब वो एमबे वैली में रेकी के सिलसिले में गई हुई थीं. पहली नजर में ही दोनों एक-दूसरे में अपना दिल दें बैठे थे. प्यार आगे बढ़ा और फिर दोनों ने सगाई कर ली थी. सुमित पेशे से एक बिजनेस मैन हैं. 

(Source: Bigg Boss 14)

Recommended

Loading...
Share