'द कपिल शर्मा शो' से भारती सिंह को निकाले जाने की खबर पर को-एक्टर किकू शारदा ने किया रियेक्ट, कहा- 'नहीं सुनी ऐसी बात'

By  
on  

मीडिया में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, चैनल जो 'द कपिल शर्मा शो' को प्रसारित करता है ने कॉमेडियन भारती सिंह को कॉमेडी शो से बाहर निकालने का फैसला किया है. कपिल शर्मा कथित तौर पर उन्हें हटाने के फैसले के खिलाफ हैं, लेकिन चैनल अपने फैसले पर अड़ा हुआ है.

ऐसे में एक जाने माने अखबार ने शो के मेंबर किकू शारदा से बात की है, जिसमे उन्होंने अपने को-एक्टर के बारे में कहा, "मने कल शूटिंग की थी, और वह शूटिंग के दौरान वहां नहीं थी. यह कहते हुए कि वह हर एपिसोड के लिए हमारे साथ शूट नहीं करती है." उन्होंने कहा, " असल में मैंने उनके शो में ना होने के बारे में अब तक कोई बात नहीं सुनी है. वह अभी कल शूट पर नहीं थी और बस इतनी ही बात है."

(यह भी पढ़ें: ड्रग केस: कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने दी जमानत)

भारती सिंह और उनके राइटर-एक्टर पति, हर्ष लिम्बाचिया को 22 नवंबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गांजा के कथित तौर पर सेवन और रखने के जुर्म में गिरफ्तार किया था. हालांकि, उन्हें 23 नवंबर को मुंबई में एक विशेष नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अदालत द्वारा 15,000 रुपये के बांड पर जमानत दी गई थी.  जिसके बाद वह तुरंत काम पर लौटी, जहां से उन्होंने कृष्ण अभिषेक के साथ शूटिंग के दौरान की तस्वीरें भी शेयर की थीं. 

(Source: Bombay Times)

Recommended

Loading...
Share