Bigg Boss 14 Day 60 Highlights: अली गोनी हुए बेघर, कविता कौशिक ने रुबीना दिलैक के साथ हुए झगड़े पर लिया शो छोड़ने का फैसला

By  
on  

बिग बॉस 14 में हैरतअंगेज फिनाले वीक को देखते हुए, सभी घरवाले परेशान हैं और उनका टेम्पर इस तरह से हाई है. हर कोई जानता है कि कोई भी सुरक्षित नहीं है और इस तरह से वह अपने खेल को अगले स्तर तक ले जा रहे हैं.

एपिसोड की शुरुआत अली गोनी और जैस्मिन भसीन के साथ होती है. उन्हें यह तय करना था कि टास्क हारने के बाद घर से कौन बाहर निकलेगा. भावुक जैस्मिन ने एली को वापस रहने के लिए कहा और वह बाहर चली जाएगी. हालांकि, अली ने कहा कि उन्होंने बिग बॉस 14 में केवल जैस्मीन के कारण भाग लिया था, जिसके बाद दोनों इमोशनल हो जाते हैं. अली ने कहा कि वह जैस्मिन को जीतते हुए देखना चाहते हैं और वह जैस्मिन की बात नहीं सुनते हैं. अली ने जैस्मिन से सहमत होने से इनकार कर दिया और वह ध्यान न देने के लिए उनका गुस्सा करती है. चर्चा करने के बाद, अली ने घोषणा की कि वह बेदखली का सामना करेंगे और जैस्मिन वापस आ जाएगी. जिसके बाद जैस्मिन और घरवालों उन्हें इमोशनल होकर अलविदा कहते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

(यह भी पढ़ें: बिग बॉस 14 प्रोमो: एजाज खान बचपन में हुए थे मोलेस्ट, तो निक्की तम्बोली 19 साल में किडनैप)

बेडरूम में, जैस्मीन ने राहुल को अपनी एली की टी-शर्ट लाने के लिए कहा जो सोफे पर रखी हुई थी. वह उसे याद करके रोई और राहुल ने उसे सांत्वना दी. रुबीना ने अभिनव से कहा कि वह जैस्मीन की देखभाल करेगी लेकिन दूर से ही, ताकि नया मुद्दा न बने.

रुबीना और कविता, जो वास्तव में पहले नहीं टकराए,इस बार वह आश्चर्यजनक रूप से एक दूसरे से भिड़ती दिखी हैं. कविता, रुबीना को धमकी देती हैं कि वह उन्हें बिग बॉस हाउस के बाहर दिखाएगी कि असली बॉस कौन है. रुबीना इस धमकी को हल्के में नही लेतीं और कविता ले साथ तीखी बहस में पड़ जाती हैं. दोनों में से कोई भी हार नहीं मानता और इस तरह से घर का माहौल बेहद गरम हो जाता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हालात इतने गंभीर हो जाते हैं कि कोई भी घरवाला हस्तक्षेप नहीं करता, और इस तरह से दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाती नजर आती हैं. जिसमे कविता झगड़े को आगे बढ़ते हुए रुबीना को धमकी देती हैं कि वह अभिनव के बारे में कुछ बेहद निजी और शर्मनाक बातें बता देंगी. जिसपर गुस्से से लाल रुबीना कविता को कहती हैं कि हिम्मत है तो वो बताएं.

बिग बॉस, यह देखते हुए कि घरवाले नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं, कहते हैं कि कंटेस्टेंट्स घर से बाहर निकल सकते हैं. कविता घर से बाहर निकलने के लिए इसका इस्तेमाल करती है और रूबीना और अभिनव के साथ एक ही घर में नहीं रहने का फैसला करती है. इसको लेकर घरवाले काफी सदमे में हैं, और निक्की को भी यकीन नहीं हो रहा है कि घर से उसकी दोस्त ने वॉक आउट कर दिया है.

Recommended

Loading...
Share