Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar Day 63 Highlights:निक्की तम्बोली हुईं घर से बाहर; सलमान खान ने 'चैलेंजर्स' के रूप में विकास गुप्ता-राखी सावंत का किया स्वागत

By  
on  

बिग बॉस 14 को एजाज खान और अभिनव शुक्ला में अपने 2 फाइनल कंटेस्टेंट मिल गए हैं. इस बार, घरवालों ने एक मिड-सीज़न फिनाले के लिए कमर कस ली है. रुबिना दिलैक, निक्की तम्बोली, जैस्मीन भसीन और राहुल वैद्य को बेघर होने के लिए नॉमिनेट किया गया है. होस्ट सलमान खान ने शनिवार को वीकेंड का वार के लिए प्रतियोगियों से मुलाकात की और उन्हें जानकारी दी कि शो के चार फाइनलिस्ट बनने के बाद सीजन खत्म नहीं हो रहा है. नीचे देखें हाइलाइट्स:

सलमान खान का कहना है कि अभिनव शुक्ला की रणनीति ने पूरे खेल में बहुत अच्छा काम किया है. वह कहते हैं कि घरवालों ने उनकी क्षमताओं और ताकत को कम आंका, जिसका अभिनव ने फायदा उठाया और फाइनल में पहुंच गए.

(यह भी पढ़ें: रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 के घर की खिलाड़ी हैं, निक्की तम्बोली हैं सबसे स्वार्थी कंटेस्टेंट: विकास गुप्ता)

एक टास्क के दौरान, बिग बॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट अपने अच्छे और बुरे पलों को फिर से जीते हैं. जैस्मिन  भसीन को रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला के साथ अपने बॉन्ड को देखने का मौका मिलता है, जिसपर पर इमोशनल हो जाती हैं. जिसपर बिग बॉस ने जैस्मिन को बुरे पल से दूर जाने के लिए कहा. जिसपर रुबीना-अभिनव के साथ अपनी लड़ाई की यादों को मिटाने के लिए जैस्मिन चुनती है.

टास्क के दौरान एजाज खान की यादें ताजा होती हैं. वह देखते हैं कि कैसे समय के साथ रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली के साथ उनका रिश्ता बदल गया है. एजाज का कहना है कि उन्हें घर में सबसे ज्यादा गलत समझा गया है.

अभिनव शुक्ला बिग बॉस के घर में अपनी यात्रा देखते हैं. वह जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक के साथ अपने बॉन्ड को देखने के लिए आतुर हो जाते हैं. अभिनव ने रुबीना से रूढ़ होने के लिए माफी मांगी. उन्होंने जैस्मिन से कहा कि वह हमेशा उसके साथ साझा की जाने वाली यादों को संजोएगें लेकिन शार्क टास्क की यादें मिटाना चाहेंगे.

ऐसे में टास्क के दौरान निक्को को-कंटेस्टेंट एजाज और राहुल के साथ अपने यादों को ताजा कर दी है और इमोशनल हो जाती है. रुबीना, जैस्मिन के साथ अपने मतभेदों को दूर करने का फैसला करती है. वहीं, राहुल घर से बाहर हो गए कंटेस्टेंट अली गोनी के कारण जैस्मिन से बने अच्छे बॉन्ड के बारे में बात करते हैं.

वीक के कॉल अनवर अंगरेज अभिनव शुक्ला से रुबीना के साथ उनके संबंध और तलाक लेने के उनके फैसले के बारे में सवाल करते हैं. जिसके जवाब में अभिनव का कहना है कि उन्हें रुबीना से फिर से प्यार हो गया है और साफ़ करते हैं कि दोनों हमेशा के लिए साथ रहेंगे.

सलमान खान ने घोषणा की कि निक्की तम्बोली को दर्शकों से कम से कम वोट मिले हैं और वह घर से बाहर हो जाती हैं. निक्की को प्यार भरा अलविदा कहते हुए सलमान शो को आगे बढ़ाते हैं और घर मे एंट्री लेने वाले पहले चैलेंजर विकास गुप्ता का स्टेज पर वेलकम करते हैं.

विकास गुप्ता: रुबीना, जैस्मिन, एजाज और अभिनव को फाइनल में होना चाहिए. विकास गुप्ता का कहना है कि उनके चैलेंजर्स मौजूदा बिग बॉस 14 के प्रतियोगियों को कड़ी टक्कर देंगे. सलमान ने विकास से राहुल, जैस्मिन, अभिनव, एजाज और रुबीना का वर्णन करने के लिए कहते हैं. विकास कहते हैं कि राहुल कबीर सिंह हैं. वह कहता है कि वह घर में बहुत रियल है.

ऐसे में विकास रुबीना को बड़ी दीदी टैग देते हैं. अभिनव को टैग देते समय वह खुद को कंफ्यूज बताते हैं क्योंकि उनके मुताबिक रियल लाइफ में अभिनव बेहद शांत हैं, जबकि खेलने उनको पूरी तरह से बदल दिया है. विकास का कहना है कि जैस्मिन एक अच्छी बच्ची और सहज है. वह एजाज को 'चालीस में शरारती' कहते हैं.

उनका कहना है कि रुबीना, जैस्मिन, एजाज और अभिनव को फाइनल में होना चाहिए.

सलमान खान ने विकास गुप्ता को पांच टास्क में से तीन टास्क चुनने को कहा. वह विकास को बताते हैं कि अगर वह टास्क पूरा करने में सफल होता है, तो उन्हें दो जोकर कार्ड मिलेंगे जिनमें शक्तियां होंगी. विकास को बुधवार तक टास्क पूरा करना होगा.

चैलेंजर राखी सावंत बिग बॉस 14 के मंच पर परफॉर्म देते हुए एंट्री लेती हैं. बिग बॉस 14 के लिए सलमान खान राखी सावंत से उनकी योजनाओं के बारे में सवाल करते हैं. राखी कहती हैं कि वह इस बार ट्राफी जीतना चाहती हैं. वह कहती हैं, 2020 में, उन्होंने हर घर का काम मनोरंजक तरीके से करना सीखा है. वह यह भी दिखाती है कि बिग बॉस के घर में काम पूरा करने के दौरान वह दर्शकों का मनोरंजन कैसे करेगी. राखी ने सलमान को 'शाकाहारी गालियन' के बारे में भी बताया जो उन्होंने सीखा है.

राखी सावंत का कहना है कि वह जैस्मिन भसीन को चुनौती देंगी. वह कहती हैं कि जैस्मिन ने बिग बॉस को ससुराल सिमर का में बदल दिया है.

बिग बॉस के स्टेज से राखी घर के अंदर राहुल को फोन करती हैं और दिशा परमार बनकर उनके साथ फ्लर्ट करती है.

सलमान खान ने राहुल, जैस्मिन, रुबीना, एजाज और अभिनव से उस प्रतियोगी का नाम लेने के लिए कहा जो उन्हें लगता है कि बेदखल हो जाएगा. उनमें से ज्यादातर ने राहुल को वोट दिया. हालांकि, सलमान ने उन्हें बताया कि कल दूसरी बेदखली होगी.

सलमान खान ने घरवालों को सूचित किया कि चार फाइनलिस्ट चुने जाने के बाद, उन्हें चैलेंजर्स द्वारा चुनौती दी जाएगी जो विजेता ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा करेंगे. सलमान का कहना है कि बिग बॉस के इतिहास में आने वाले हफ्ते सबसे मुश्किल होने वाले हैं.

Recommended

Loading...
Share