Bigg Boss 14 Day 89 Highlights: घर के नए कैप्टन बने राहुल महाजन, घरवालों ने मनाया न्यू ईयर 2021 का जश्न

By  
on  

बिग बॉस 14 ट्रॉफी के लिए लड़ने वाले प्रतियोगियों में राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अली गोनी, जैस्मिन भसीन, राखी सावंत, राहुल महाजन, अर्शी खान, विकास गुप्ता, निक्की तंबोली और एजाज खान हैं. वहीं शो के 31 जनवरी के एपिसोड में बिग बॉस ने राहुल महाजन को न्यू ईयर का गिफ्ट देते हुए घर ना नया कैप्टन बनाया. 
-शो की शुरुआत में राखी सावंत ने ने राहुल महाजन की धोती खिंची, जिसकी वजह से खूब बवाल हुआ. राखी के धोती खींचने के बदले में राहुल ने उन्हें गालियां दे दीं. इसके बारे में घरवालों ने खूब शोर मचाया और राखी की निंदा की. काफी समझाने के बाद राखी ने राहुल से माफी मांग ली. 

Recommended Read: Bigg Boss 14 Promo: जैस्मीन भसीन ने अली गोनी से किया अपने प्यार का किया इजहार, बोलीं- 'प्लीज मेरे घरवालों को मना लेना'

-घरवालों के काफी गुस्सा दिखाने और टास्क को बीच में ही छोड़ देने के बाद राखी और राहुल को बिग बॉस ने कॉन्फेशन रूम में बुलाया और अपनी बातें सुलझाने को कहा. राखी ने दोस्ती का हाथ बढ़ाया लेकिन राहुल महाजन ने मना कर दिया. 

-बिग बॉस ने कार्य रद्द कर दिया. इसके बाद विकास गुप्ता की कैप्टनसी का कार्याकाल भी खत्म हो गया. रात को घरवालों ने राखी सावंत और राहुल महाजन के बीच हुए वाकये पर चर्चे की. साथ ही राखी सावंत के बर्ताव को लेकर भी घरवालों के बीच नाखुशी देखने को मिली. 
 

-वहीं अगली सुबह ब्रेकफास्ट के समय अभिनव शुक्ला और राखी सावंत के बीच तू-तू मैं-मैं हो गई. निक्की तंबोली से भी राखी की बहस हो गई. राखी ने सभी से सुबह-सुबह पंगा लिया, जिसमें जैस्मिन भसीन और अर्शी खान भी थीं. बाद में राखी और अर्शी, एक्सरसाइज करते अली गोनी और अभिनव शुक्ला पर क्रश करती नजर आईं. 

-अर्शी, राखी और राहुल महाजन को नए साल का पहला कैप्टन बनने का मौका बिग बॉस ने दिया. बिग बॉस ने घर में #BeFizz पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी के होस्ट अर्शी, राखी और राहुल महाजन बने, जिन्हें अपनी पार्टी को बोल्ड और मजेदार बनाना था. जिस दावेदार की पार्टी में सबसे ज्यादा लोग होने वही पार्टी का विजेता और घर का नया कैप्टन बनेगा. 


-घर का कैप्टन किसे बनाना है इस बात को लेकर घरवालों के बीच बातचीत शुरू हुई, जिसमें ज्यादातर लोग राखी के खिलाफ नजर आए. इसके बाद पार्टी की शुरुआत हुई. इस पार्टी में राखी सावंत के डांस को सभी ने पसंद किया. इसके अलावा अन्य घरवाले भी जमकर नाचे. 

-एपिसोड के अंत में बिग बॉस ने काउंटडाउन किया और घरवालों को अपना नया कैप्टन चुनने को कहा. सभी घरवालों ने राहुल महाजन को अपना कैप्टन बनाया. राहुल को सबसे ज्यादा घरवालों ने सपोर्ट किया था. 

Recommended

Loading...
Share