Bigg Boss 14 Day 93 Highlights: घर से बेघर हुए राहुल महाजन; BB ने जैस्मिन, अली, अभिनव, रुबीना को दिया दंड देते हुए किया नॉमिनेट

By  
on  

बिग बॉस 14 में एजाज खान, जैस्मिन भसीन, राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, राहुल महाजन, विकास गुप्ता, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य और सोनाली फोगट ट्रॉफी के रेस में शामिल हैं. शो का 4 जनवरी  एपिसोड काफी हंगामेदार रहा. राहुल महाजन घर से अलविदा ले लेते है. BB ने जैस्मिन भसीन, अली गोनी, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलैक को दंड देते हुए नॉमिनेट किया. वहीं शो में अभिनव शुक्ला और उनकी वाइफ रुबीना के बीच बहस हो जाती है. नीचे देखें हाइलाइट्स:
-बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड में घर में मोलक्की और बैरिस्टर बाबू की लीड कैरेक्टर आते हैं और घर के सदस्यों के साथ मस्ती करते हैं. चारों मेहमान घरवालों की आईक्यू टेस्ट लेते हैं. वह घरवालों से जरनल नॉलेज के सवाल पूछते हैं.
-घर में अब नागिन 5 के लीड स्टार आते हैं और घर के सदस्यों के जमकर फन करते हैं. दोनों मेहमान घरवालों को शर्मनाक अवॉर्ड देते हैं. एजाज खान, अर्शी खान, जैस्मीन भसीन, अली गोनी और राखी सावंत को शर्मनाक अवॉर्ड मिलते हैं.
-मोनालिसा बिग बॉस में धमाकेदार डांस के साथ एंट्री करती हैं. वहीं इसके बाद मोनालिसा कहती हैं कि आज उनके साथ घर का एक सदस्य जाने वाला है. वह कहती हैं कि वह मिरर पर सदस्यों के नाम लिखेंगी और जिसके नाम पर किस करेंगी वह घर से बाहर हो जाए. वह राहुल महाजन का नाम लिखती हैं और किस करती हैं. इसके बाद राहुल महाजन बेघर हो जाते हैं.
-अभिनव शुक्ला रुबीना दिलैक से कहते हैं कि राखी सावंत का मजाक मत उड़ाया करो और अपनी ईगो थोड़ी देर साइड पे रखो. अभिनव रूबीना से कहते हैं कि उस दिन बोला था सोने को लेकर मत ड्रामा करो. इस पर रुबीना गुस्से में बोलती हैं कि यार बोल तो रही हूं कि समझ आ रही है. अभिनव को गाली देते हुए रूबीना बोलती हैं कि प्लीज अब यह सब अभी बंद कर दो. उन्हें मत बताओ की क्या करना है. अभिनव गुस्से में यह कहकर निकल जाते हैं कि उनके साथ बिग बॉस मोड में मत खेलना. इसके बाद रुबीना रोने लगती हैं.
-रूबीना दिलैक निक्की तंबोली से राखी सावंत को लेकर बात करते हैं. रूबीना निक्की से कहती हैं कि सलमान सर ने कहा था कि राखी घर में सॉफ्ट टारगेट बन जाती है इसलिए राखी पर ज्यादा पर्सनल न जाएं.
-घर में एक बार फिर नॉमिनेशन के बारे में कंटेस्‍टेंट्स को बात करते हुए देखा गया है. यह नियमों का उल्‍लंघन है और बीते दिनों भी इस नियम को तोड़ा गया था. तब 'बिग बॉस' ने कंटेस्‍टेंट्स को फटकार भी लगाई थी. अब एक बार फिर नॉमिनेशन की प्रक्रिया शुरू होने से पहले अली, जैस्‍म‍िन, रुबिना और अभिनव को नॉमिनेश के बारे में चर्चा करते हुए पाया जाता है. इसके बाद बिग बॉस चारों को 'घर से बेघर' होने के लिए नॉमिनेट कर देते हैं.
 

Recommended

Loading...
Share