Bigg Boss 14 Day 95 Highlights: अभिनव शुक्ला से बहस के बाद रुबीना दिलैक के छलके आंसू, घर की प्रॉपर्टी डैमेज करने के लिए  बिग बॉस ने अर्शी खान को दी सजा 

By  
on  

2021 में बिग बॉस का पहला सप्ताह धमाके के साथ शुरू होता है क्योंकि एजाज खान, जैस्मीन भसीन, राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, राहुल महाजन, विकास गुप्ता, निक्की तम्बोली, अली गोनी, राहुल वैद्य और सोनाली फोगाट में दिनभर बहस होती है. 

यहां देखें बिग बिग के घर की टॉप 10 हाइलाइट्स 

- एपिसोड की शुरुआत रुबीना और अभिनव के बहस से होती हैं क्यूंकि  पर संकट मंडरा रहा है. लेटेस्ट एपिसोड में दोनों को बिग बॉस के घर में अपने मतभेदों के बारे में बहस करते हुए देखा गया. रुबीना कहती है कि उन्हें अभिनव पर विश्वास करने में परेशानी हो रही है. वह अभिनव को यद् दिलाती है कि  वह हमेशा उनके साथ खड़ी है. 

- हालांकि, अभिनव अड़े रहते है और  कहते है कि रुबीना बिना वजह इमोशनल हो रही है. दोनों के बीच की बहस सकारात्मक ख़त्म नहीं होती. अभिनव उठते है और रोती रुबीना को सोफे पर  अकेला छोड़ देते है. 

- किचन में रुबीना एजाज पर कलर्स के सितारों की छवि खराब करने का आरोप लगाती हैं और निक्की तंबोली भी उनकी बातों पर हामी भरती नजर आती हैं. इसके बाद एजाज खान से रुबीना की जमकर बहस होती है. इस लड़ाई के दौरान रुबीना इंग्लिश में बोलने लगती हैं जिसपर अर्शी कहती हैं- यदि इसने दो शब्द इंग्लिश में कहा तो नियम का उल्लंघन करने की वजह से मैं कुर्सी तोड़ दूंगी. रुबीना बोलती हैं और अर्शी वह कुर्सी तोड़ देती हैं. इसी के साथ अंग्रेजी बोलने पर रुबीना और अर्शी का युद्ध घर के अंदर नजर आता है. रुबीना अर्शी पर प्रॉपर्टी डैमेज का आरोप लगाती हैं.

- अली और राहुल अर्शी को समझाते है कि उन्होंने घर का एक बड़ा नियम तोड़ा है और उसे बिग बॉस की सज़ा का सामना करना पड़ेगा. इसके बाद, बिग बॉस सभी हाउसमेट्स को लिविंग एरिया में इकट्ठा होने के लिए कहते है. बिग बोस पहली बार अंग्रेजी में बात करते है जिससे सभी घरवाले चौंक जाते है. वो कहते है कि रुबीना को इंग्लिश में बात करने से टोकने के लिए भले ही अर्शी रुबीना को अंग्रेजी बोलने के बारे में इशारा करने के लिए सही थी, लेकिन उसे घर की संपत्ति को नष्ट करने के लिए दंडित किया जाएगा. इसके बाद अर्शी कॅप्टेन्सी टास्क में हिस्सा नहीं ले पाती है. 

- कॅप्टेन्सी टास्क के लिए सभी लिविंग एरिया में इकठ्ठा होते है. इस बार दो चुने हुए कंटेस्टेंट को वैज्ञानिकों के रूप में प्रस्तुत किया जाना था. बाकी घरवाले लैब रैट में बदल जाते है. 

 - वैज्ञानिकों को उन पर दो अलग-अलग रंगीन गोलियों का परीक्षण करना होता है. एक दवा है जबकि दूसरा एक जहर होता है. अगर घरवाले सही तरीके से चुनते है तो वो आगे बढ़ते है लेकिन अगर वे गलत गोली खा लेते हैं, तो एक सायरन बज जाएगा और वह कंटेस्टेंट कार्य से बाहर हो जायेगा. 

- कॅप्टेन्सी टास्क शुरू हो जाता है. घरवाले साजिश करना शुरू कर देते है कि कौन सी गोली दवा होगी और कौन सी जहर.

- वैज्ञानिक अली निक्की से कहते है कि उन्हें लाल गोली खानी चाहिए. सोनाली और अली फैसला करते है कि लाल गोली जहर है.  जब निक्की प्रवेश करती है और लाल गोली खाती है तब बजर ये कहते हुए बजता कि यह जहर है. निक्की को लगता है अली ने जानबूझकर उनको धोखा दिया. 

- निक्की अली को साजिश रचने के लिए दोषी ठहराती है और कहती है कि वह कभी भी घर में किसी पर विश्वास नहीं करेगी.  निक्की कहती है, 'मैं रो रही हूं क्योंकि मैंने सभी पर भरोसा किया. जब अली उन्हें शांत कराने के लिए आते है तो वह उन्हें दूर जाने के लिए कहती है. 

Recommended

Loading...
Share