रश्मि देसाई और जैस्मिन भसीन के बीच ट्विटर पर शुरू हुई तीखी बहस, एक्ट्रेस ने कहा- 'कुछ तमाशा बनाना चाहती हो'

By  
on  

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई एक बार फिर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में टीवी के सबसे कंट्रोवर्सिअल शो बिग बॉस 14 में विकास गुप्ता से फैमिली वीक के दौरान मिलने के लिए अपनी एंट्री की थी. ऐसे में एक्ट्रेस ने जैस्मिन भसीन और अली गोनी को शो में अपने व्यक्तिगत मुद्दों को खींचकर विकास को धमकाने के लिए फटकार लगाई थी. रश्मि ने उन्हें शो में अन्य व्यक्तिगत मामलों पर चर्चा नहीं करने के लिए कहा था. हालांकि, ऐसा लगता है की जैस्मिन को रश्मि की बातें अच्छी नहीं लगीं और अब इस वजह से दोनों के बीच ट्विटर के जरिये शब्दों की लड़ाई शुरू हो गयी है.

रश्मि ने शो से बाहर आने के बाद ट्वीट कर लिखा, "सिर्फ हवा साफ करना चाहती हूं, जो मैंने कहा था और सिर्फ अली गोनी के लिए थे, किसी और के लिए नहीं. और मुझे वह एक अच्छा प्लेयर लगता है."

(यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14 Promo: सुल्तानी अखाड़े में अर्शी खान और रुबीना दिलैक के बीच होगा मुकाबला, दिखाना होगा फिजिकल स्ट्रेंथ )

जिसके बाद, जैस्मिन की टीम ने एक्ट्रेस को जवाब देते हुए एक्ट्रेस के वेरिफाइड हैंडल से लिखा, "रश्मि देसाई की बुलइंग की परिभाषा पूरी तरह से अलग है. अगर घर में व्यक्तिगत एजेंडा के बारे में बात कर रहे हैं तो आपने सबसे ज्यादा बुलइंग किया है. यह सब आपने अपने सीज़न में किया, शो में व्यक्तिगत गड़बड़ियों को खींचा."

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, दिल से दिल तक स्टार ने कहा कि वह केवल उन्हें और अली को शो में अपने अनुभव से निकल कर सलाह दे रही थी. वह ट्वीट कर लिखती हैं. "#TeamJasmin और @jasminbhasin लगता है जैसे आप कुछ 'तमाशा' करना चाहती हैं? इसलिए यहां मैं आखिरी बार कहती हूं, "एक शेर भेड़ की राय पर नींद नहीं खोता है." निजी अनुभव से बाहर यह सलाह थी, बुली देखा बुली बोला .. गुड लक."

इस बीच, रश्मि और जैस्मिन ने दिल से दिल तक के शो में साथ काम किया था. इस शो में सिद्धार्थ शुक्ला भी मुख्य भूमिका में थे. जबकि जैस्मिन सिद्धार्थ की करीबी दोस्त है, वह जाहिरा तौर पर रश्मि के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध साझा नहीं करती है.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share