Bigg Boss 14 Day 112 Highlights: पत्रकारों के निशाने पर आए रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य, राखी सावंत ने बताया- 'अर्जेंट में रितेश के साथ की शादी'

By  
on  

'बिग बॉस 14' का फिनाले जितना नजदीक आ रहा है, उतना ही कंटेस्टेंट्स के बीच कम्पटीशन टफ होता जा रहा है.बिग बॉस 14 में राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, विकास गुप्ता, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य,  देवोलीना भट्टाचार्जी और सोनाली फोगट ट्रॉफी के रेस में शामिल हैं. 23 जनवरी के एपिसोड में जबरदस्त एक्शन, इमोशन, एंटरटेनमेंट और ड्रामा देखने को मिला. वीकेंड के वार पर बिग बॉस के घर में मीडिया की भी एंट्री होती और वह लोग घरवालों से तीखे सवाल पूछते हैं.
-बिग बॉस के घर में रूबीना दिलैक बिग बॉस की बुक पढ़कर बताती हैं कि घर के किन सदस्यों ने मीडिया में खूब सुर्खियों बटोरी हैं. इस टास्क में हमेशा की तरह बहस होती है और टास्क पूरा नहीं होता है. टास्क के दौरान सिर्फ राहुल वैद्य, रूबीना दिलैक और अली गोनी के नाम पर चर्चा हो पाती है.

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 111 Highlights: खाना बर्बाद करने के लिए रुबीना दिलैक और निक्की तम्बोली ने लगायी सोनाली फोगाट की क्लास, कहा- नवाबजादी 


-घर में काम्या पंजाबी की एंट्री होती है और वह बताती हैं कि घरवालों से मीडिया वाले सवाल करेंगे. इस दौरान तमाम मीडिया हाउस के जर्नलिस्ट मौजूद होते हैं. इसके बाद सभी घरवाले मीडिया के लोगों के सामने आते हैं.

-काम्या पंजाबी सबसे पहले रूबीना दिलैक और राहुल वैद्य को बुलाती हैं. जर्नलिस्ट्स सबसे पहले सवाल राहुल से सवाल करती हैं कि वह सिर्फ रूबीना से लड़ाई करते नजर आते हैं, अब तो ये लगता है कि आपका गेम ही लड़ाई करना है. इस पर राहुल अपना पक्ष रखते हैं. राहुल से यह सवाल भी पूछा जाता है कि जब आपके दोस्त अली गोनी किसी को भी बुली करते हैं तो आप उनका सपॉर्ट करते हैं लेकिन जब रूबीना करती हैं तो आप उनका विरोध करते हैं. इस पर राहुल अपनी सफाई देते हैं.

-एक पत्रकार राहुल वैद्य से पूछते हैं कि उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वह हमेशा रुबीना दिलैक से ही लड़ते हैं और अपने सामने एक स्ट्रॉन्ग वुमन को खड़े नहीं देख सकते. 

-राहुल वैद्य से पूछते हैं कि आपने अभिनव शुक्ला से कहा कि जो अपनी पत्नी का नहीं हुआ तो उनका क्या होगा. इस पर राहुल कहते हैं कि उन्होंने गेम के लिहाज से ऐसा कहा था कि उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कहा था. इसके बाद रूबीना दिलैक इस मुद्दे को लेकर अपनी बात रखती हैं. 

-एक पत्रकार रूबीना दिलैक से पूछते हैं कि आप बहुत आर्दशवादी हैं लेकिन जब आप निक्की तंबोली की बदतमीजी पर पर्दा कैसे डाल देती हैं. इस पर रूबीना अपनी बात रखती हैं. एक पत्रकार राहुल से पूछता है कि बोर्ड में आप न्यूज में नंबर वन में दिखाई दे रहे हो लेकिन गेम में कब नंबर वन दिखाई देंगे इस पर राहुल अपना जवाब देते हैं.
 

-प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान निक्की तंबोली के द्वारा मीटू वाली बात का मुद्दा उठता है. एक पत्रकार निक्की तंबोली से पूछते हैं कि आप छोटी हैं तो इसका मतलब ये नहीं है कि आपको किसी के साथ बदतमीजी करने का लाइसेंस मिल गया है. इस पर निक्की कहती हैं कि उनका एटिट्यूड ऐसा ही है लेकिन वह इसे सही करेंगी. वहीं निक्की और पत्रकार की चर्चा के बीच देवोलीना भट्टाचार्जी बीच में बोलना शुरू करती हैं और चुप होने का नहीं लेती हैं. वहीं निक्की से यह सवाल भी किया जाता है कि उन्हें मीटू की बात नहीं बोलनी चाहिए थी. इस पर निक्की कहती हैं कि उन्होंने कुछ गलत नहीं बोला. 

-अब पत्रकार राखी सावंत से सवाल पूछती हैं कि आपकी शादी का सच क्या है. इस पर राखी कहती हैं कि उन्होंने रितेश से अर्जेंटली शादी करनी पड़ी क्योंकि किसी ने उन्हें धमकी दी थी. इस पर घरवाले और मीडिया खुलास करने के लिए कहते हें.


-राखी सावंत से पत्रकार अभिनव शुक्ला के साथ प्यार को लेकर पूछती हैं तो राखी कहती हैं कि अभिनव इंसान अच्छा है, चेहरे का क्या करना है. राखी कहती हैं कि उनका अभिनव से दर्द का रिश्ता है. इस दौरान राखी घरवालों और मीडिया को जमकर एंटरटेन करती हैं.

-इसके बाद एजाज खान मीडिया वालों से वीडियो कॉल से जुड़ते हैं और उनके सवालों के जवाब देते हैं. एजाज खान से सवाल पूछा जाता है कि आपने कहा था कि बिग बॉस की टीम जैस्मिन भसीन को जिताना चाहती हैं और रूबीना दिलैक को कैरेक्टर प्ले करने के लिए दिया गया है तो आप इस शो में क्यो आए. इस पर एजाज कहते हैं कि उनकी शब्दों पर ध्यान नहीं दिया गया और उनकी बात का गलत मतलब निकाला गया है.

Recommended

Loading...
Share