Bigg Boss 14 Day 120 Highlights: शो से बाहर हुए विकास गुप्ता, जोकर कार्ड का इस्तेमाल करके खुद को बचाने से किया इंकार

By  
on  

'बिग बॉस 14' का फिनाले जितना नजदीक आ रहा है, उतना ही कंटेस्टेंट्स के बीच कम्पटीशन टफ होता जा रहा है.बिग बॉस 14 में राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य,  देवोलीना भट्टाचार्जी ट्रॉफी के रेस में शामिल हैं. वहीं बिग बॉस 14 के 31 जनवरी के एपिसोड में एक बार से विकास गुप्ता शो से बाहर हो गए हैं. यह तीसरा मौका है जब वह घर से बाहर हुए हैं. इससे पहले विकास गुप्ता अपनी बीमारी और अर्शी खान से झगड़ा करने की वजह से बाहर हुए थे. इस बार वह कम वोट मिलने की वजह से बिग बॉस 14 के शो से बाहर हो गए हैं. हालांकि विकास गुप्ता के पास जोकर कार्ड का इस्तेमाल करके खुद को बचाने का मौका था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. आईये नजर डालते है 31 जनवरी की हाइलाइट्स पर

Bigg Boss 14 Day 119 Weekend Ka Vaar Highlights: राखी सावंत की हरकतों पर अभिनव शुक्ला के निकले आंसू, रुबीना दिलैक ने दी पति को सांत्वना
 

-घर के सदस्यों के लिए चाट वाला टास्क होता है. रूबीना दिलैक राखी सावंत के लिए, निक्की तंबोली विकास गुप्ता के लिए, निक्की तंबोली देवोलीना भट्टाचार्जी के लिए, अर्शी खान राहुल वैद्य के लिए, विकास गुप्ता देवोलीना भट्टाचार्जी के लिए, अभिनव शुक्ला अली गोनी के लिए, अली गोनी अभिनव शुक्ला के लिए चाट बनाते हैं.

-घर में अली गोनी और देवोलीना भट्टाचार्जी का शो वाला टास्क होता है. यह टास्क सलमान खान की मौजूदगी में होता है. अली रुबीना दिलैक से सवाल करते हैं कि उन्होंने मीडिया के सामने एक बात कही थी कि सलमान सर एजाज खान को सपॉर्ट करते हैं. रुबीना कहती हैं कि हां बिल्कुल सच है. यह सुनकर सलमान खान चौंक जाते हैं.
 

-देवोलीना भट्टाचार्जी रुबीना दिलैक से पूछती हैं कि वह गेम जीतने के लिए अनफेयर भी हो जाती हैं. यह सुनकर रुबीना बोलती हैं कि यह आपका पॉइंट ऑफ व्यू है? मुबारक हो. तब देवोलीना कहती हैं कि यह बहुत लोगों का मानना है.

-अली गोनी राखी सावंत से पूछते हैं कि उनका अभिनव शुक्ला के लिए प्यार सच्चा या फेक था. इस पर राखी कहती हैं कि फेक था. तो वहीं अभिनव से पूछा जाता हैं कि आपने राखी को एंटरटेनमेंट के लिए यूज किया है, तो अभिनव कहते हैं कि उन्हें अपने-आपको को दिखाने के लिए राखी की कोई जरूरत नहीं है. 
 

-टास्क के दूसरे राउंड रैपिड फायर में अली गोनी ने राहुल वैद्य को बुलाते हैं और उनसे पूछते हैं कि अर्शी और निक्की में से किस पर भरोसा करते हैं. राहुल निक्की तंबोली का नाम लेते हैं. फिर अली पूछते हैं कि अर्शी, राखी सावंत और रुबीना दिलैक में से किससे शादी करेंगे, किसे मारेंगे और किसे डेट करेंगे. इसके जवाब में राहुल बोलते हैं कि रुबीना से शादी करना चाहेंगे, राखी को डेट करना चाहेंगे और अर्शी को मारना चाहेंगे. तो वहीं शादी की बात पर अपना नाम सुनकर रुबीना को जोर को झटका लगता है.

-बिग बॉस के स्टेज पर सलमान खान एक्ट्रेस मौनी रॉय को वेलकम करते हैं. मौनी रॉय बिग बॉस के घर के सदस्यों के साथ एक गेम खेलती हैं. इस गेम के जरिए मौनी रॉय घरवालों के झूठ का पर्दाफाश करती हैं और सजा भी देती हैं. 

-बिग बॉस 14 में इस बार घर से बेघर होने के लिए निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, विकास गुप्ता और देवोलीना भट्टाचार्जी नॉमिनेट हुए थे. जनता के सबसे ज्यादा वोट्स निक्की तंबोली और राहुल वैद्य हो मिले. वहीं विकास को सबसे कम वोट्स मिले थे. हालांकि जोकर कार्ड का इस्तेमाल कर के विकास गुप्ता बिग बॉस 14 के घर में बने रह सकते थे, लेकिन उन्होंने शो से बाहर जाने का फैसला और वह अब बाहर हो गए हैं.


(Source: Colors TV)

Recommended

Loading...
Share