Bigg Boss 14 Day 124 Highlights: रुबीना दिलैक ने गुस्से में राखी सांवत पर फेंका था पानी, बिग बॉस ने आखिर तक कर दिया नॉमिनेट

By  
on  

'बिग बॉस 14' का फिनाले जितना नजदीक आ रहा है, उतना ही कंटेस्टेंट्स के बीच कम्पटीशन टफ होता जा रहा है.बिग बॉस 14 में राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य,  देवोलीना भट्टाचार्जी ट्रॉफी के रेस में शामिल हैं. वहीं हाल ही में विकास गुप्ता शो से बाहर हो गए हैं. वहीं 4 फरवरी के एपिसोड में देवोलीना भट्टाचार्जी और अर्शी खान के बीच भयंकर लड़ाई होती है. इस जोरदार लड़ाई देवोलीना भट्टाचार्जी बेकाबू होकर तोड़फोड़ करती हैं. वहीं दूसरी और रुबीना दिलैक गुस्से में राखी सांवत के उपर पानी फेंक देती हैं. जिसके बाद बिग बॉस रुबीना को सजा देते हुए आखिर तक नॉमिनेट कर देते है. 

-बिग बॉस के घर में किचन में घरवाले काम करते हैं. इस पर रूबीना दिलैक सभी से कहती हैं कि वह साफ-सफाई करते रहें. फिर रूबीना की देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ ड्यूटीज को लेकर जमकर लड़ाई हो जाती है.

Bigg Boss 14 Day 123 Highlights: राहुल वैद्य से अपने पति के बारे में बात करते हुए खूब रोती हैं राखी सावंत, पर्सनल लाइफ डिस्कस करने पर बिग बॉस ने ली क्लास


-वहीं देवोलीना भट्टाचार्जी काफी गुस्से में नजर आ रही हैं. दरअसल अर्शी खान,देवोलीना भट्टाचार्जी की फैमिली को लेकर कुछ कमेंट करती है जिसके बाद देवोलीना बेकाबू हो जाती है और घर का सामान और खाना को फेंकने लगती है. 
 

-अर्शी खान से लड़ाई के बीच देवोलीना भट्टाचार्जी, रूबीना दिलैक पर भी हमला करती हैं और कहती हैं कि तुम गलत का साथ दे रही हो. और ऐसा करके कोई तुम सच्चाई की मूर्ती नहीं लग रही हो. देवोलीना घर के सभी बर्तन तोड़ रही हैं जिन्हें देखकर अर्शी डर जाती है और बाहर निकल जाती है. लेकिन फिर भी देवो का गुस्सा शांत नहीं होता और वो गुस्से में अर्शी के पास आती हैं और जबरदस्ती उनके मुंह में खाना ठूसने लगती है. जब वह नहीं खाती है तब वह खाना नीचे फेंकने लगती है.  

-राखी सावंत कहती हैं कि वह सबके राज खोलेंगी. इसके बाद अली गोनी और राखी के बीच लड़ाई हो जाती है. अली राखी से कहते हैं कि उनके परिवार के लोगों को बीच में लेकर न आए नहीं तो वह उनके पूरे खानदान को लेकर आएंगे. अली और राखी के बीच इंडस्ट्री में काम करने को लेकर बहस होती है. अली राखी से कहते हैं कि वह पहले अपने पति को संभाले और दूसरे के पति पर लाइन मारना छोड़े.

-अभिनव शुक्ला राखी सावंत से पूछते हैं कि वह झूठ क्यों बोलती हैं. अली गोनी देवोलीना भट्टाचार्जी से पूछते हैं कि राखी उनके बारे में क्या कहती है. राखी सावंत अभिनव शुक्ला को ताने मारती हैं. वह कहती हैं कि अभिनव शो में सिर्फ संतरे छीलते हैं. राखी अभिनव को ठर्की कह देती हैं. इस पर अभिनव भड़क जाते हैं और उन्हें गंदगी बोलते हैं.
 

-राखी सावंत को घरवाले शांत करने की कोशिश करते हैं. राखी की अभिनव शुक्ला से लड़ाई होती देखकर रूबीना दिलैक बाल्टी में पानी भरकर राखी के ऊपर फेंक देती हैं. रूबीना राखी को बदतमीज औरत कहती हैं. अली गोनी और देवोलीना भट्टाचार्जी राखी सावंत को समझाते हैं कि उन्हें संभल जाना चाहिए.

-रूबीना कहती हैं कि राखी सावंत ने घर में गंदगी फैलाई है. अभिनव कहते हैं कि राखी दिन भर कचरा बकती हैं. बिग बॉस बताते हैं कि राखी सावंत के ऊपर पानी फेंकने के कारण रूबीना दिलैक शो की बचे हुए टाइम तक के लिए नॉमिनेट होती हैं.


-राहुल वैद्य कहते हैं कि उन्होंने अर्शी खान का शेरू फेंक दिया है. इस पर अर्शी राहुल का बेड बिगाड़ देती हैं. इसके बाद दोनों के बीच खूब लड़ाई होती है. राहुल कहते हैं कि वह अर्शी के मुंह नहीं लगना चाहते हैं. दोनों के बीच के लड़ाई बढ़ती चली जाती है. बिग बॉस बताते हैं कि राहुल और राखी सावंत ने टास्क में सबसे अच्छा खेला है.

Recommended

Loading...
Share