Bigg Boss 14 Day 126 Weekend Ka Vaar Highlights: सलमान खान ने लगाई राखी सावंत की क्लॉस, घरवालों से उनके कनेक्शंस को किया इंट्रोड्यूस

By  
on  

बिग बॉस 14 के प्रतिभागी देवोलीना भट्टाचार्जी, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, अली गोनी, अर्शी खान और राखी सावंत दो सप्ताह बाद होने वाले फाइनल में ट्रॉफी जीतने के लिए अपना बेस्ट दे रहे हैं. वीकेंड का वार में इस शनिवार सलमान खान ने घवालों से मुलाकात की. सुपरस्टार ने अपने राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के को-स्टार दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा का स्टेज पर स्वागत किया. स्टार्स ने अपनी फिल्म की इस ईद होने वाली रिलीज की भी घोषणा की.

बिग बॉस 14 डे 126 के हाइलाइट्स पर नीचे डाले एक नजर:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने बिग बॉस 14 के सेट पर दिशा पाटनी के साथ अपने गाने स्लो मोशन डांस किया. इसके अलावा दिशा ने सलमान के साथ उनकी आने वाली फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में स्क्रीन शेयर करने के अनुभव के बारे में भी बात किया. जिसके बाद सलमान ने स्टेज पर एयरटेल रणदीप हुड्डा  को बुलाया जिन्होंने खुलासा किया है कि यह फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने वाली है. इसके अलावा सुपरस्टार ने दिशा को बिग बॉस के घर के अंदर की सीक्रेट टूर भी कराई.

(यह भी पढ़ें: 'बिग बॉस 14' में राहुल वैद्य रुबीना दिलैक का सबसे बड़ा कॉम्पिटिशन है- बहन ज्योतिका दिलैक )

जहां दिश और रणदीप प्रतियोगियों के साथ बातचीत करते हैं, हाइवे स्टार अर्शी की उर्दू पर कमान के लिए प्रशंसा करते हैं. बाद में हर्ष राजपूत ने बीबी घर में प्रवेश किया क्योंकि वह नागिन स्पिन-ऑफ कुछ तो है से अपनी भूमिका की झलक देता है. यहां तक ​​कि वह राखी सावंत उर्फ ​​जूली के साथ रोमांटिक डेट पर जाते हैं और बाद में वह घर के प्रतियोगियों के बारे में उनकी राय पूछते हैं.

सलमान अपना ग्रिलिंग सेशन शुरू करते हैं और राडार पर सबसे पहले राखी आती हैं. बीबी के घर के अंदर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने के लिए उन्हें फटकार मिलती है. जबकि राखी खुद का बचाव करने की कोशिश करती हैं, लेकिन सुपरस्टार सुनने के मूड में नहीं है. वह बताते हैं कि राखी से कौन सी जगह पर गलती हुई है और एक्टर राखी की इस हरकत से नाराज नजर आते हैं. सलमान ने कहा कि उन्होंने उन्हें पिछले दिनों अपना समर्थन दिया था इस वजह से उनके हरिया व्यवहार से वह निराश है. इतना ही नहीं सुना ने यह भी कहा कि अगर वह अपनी हद में नहीं रह सकती है तो उन्हें घर छोड़ कर चला जाना चाहिए इस तरह वह थिएटर रूम का दरवाजा खोलते हैं. जिस पर राखी अपने व्यवहार के लिए सलमान से माफी मांगती है और कहती है कि आगे से उन से ऐसी गलती नहीं होगी.

सलमान खान आगे बताते हैं कि राखी का समर्थन करने की वजह से उन पर पक्षपात करने का आरोप लगा है. जिसके बाद देबलीना और राहुल राखी को समझाने की कोशिश करते हैं कि वह कहां अपने व्यवहार को सुधार सकती हैं. जिस पर राखी कहती है कि यह शो उसके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है और वह अपने तरीके से इसमें आगे बढ़ेंगी.

इसके बाद सलमान एक-एक करके घर के अंदर मौजूद कंटेस्टेंट्स के सपोर्ट्स को इंट्रोड्यूस करते हैं. ऐसे में जैस्मिन, अली के लिए आती हैं, जबकि राहुल अभिनव के लिए और जान निक्की के लिए आते हैं. तोशी राहुल के लिए आती हैं, ज्योतिका रुबीना के लिए आते हैं वहीं बिंदु दारा सिंह राखी को अपना सपोर्ट देने के लिए आते हैं. फरहान अपनी बहना आर्शी को सपोर्ट देने के लिए आते हैं तो पारस देबोलीना के लिए. सलमान ने जैस्मिन से पूछा कि क्या प्रतियोगी केवल कंटेंट के लिए निर्णय लेते हैं और रुबीना के साथ उनके बदले हुए समीकरण के बारे में सवाल करते हैं.

सलमान ने प्रतियोगियों के साथ बातचीत की और शो की कंटेंट के बारे में चर्चा की. उनका कहना है कि यह शो प्रतियोगियों के वास्तविक व्यक्तित्व को सामने लाने और उनकी वास्तविक भावनाओं को दिखाने के बारे में है. वह तब घर में होने वाली घटनाओं के बारे में हर प्रतियोगी से पूछते हैं कि क्या यह उनकी वास्तविक भावनाएं थीं या सिर्फ सामग्री के लिए किया गया था. आगे सलमान ने घरवालों को राखी और देबलीना को उनकी कमजोरियों के लिए टार्गेट करने के लिए फटकार लगाई, साथ ही कहा कि इसे कंटेंट का नाम ना दें. शर्मा ने आगे राहुल से पूछा है कि अगर उन्हें पता चलता है कि राखी अपनी शादी के बारे में झूठ बोल रही है तो. जिस पर इंडियन आईडल सिंगर कहते हैं यह सब सच है. जिसके बाद सलमान हरी कंटेस्टेंट को अपना समर्थन देने के लिए राहुल की तारीफ करते हैं.

सलमान के रडार पर आकर रुबीना आती है जिन्होंने शो केमिकल्स पर यह आरोप लगाया होता है कि वह राखी के ऐसे व्यवहार के लिए उसे प्रोत्साहित कर रहे हैं. सलमान हर किसी से कहते हैं कि वे किसी से यह नहीं पूछते हैं कि घर में किस तरह का व्यवहार करना चाहिए. इसके बजाय, यह उनका दिमाग है जो इसे कर रहा है.

सलमान ने ब्रांड के आधार पर दूसरों को जज करने के लिए भी प्रतियोगियों को लताड़ लगाई. यहां तक ​​कि उन्होंने अर्शी को रडार पर ले लिया और उससे कहा कि वह कॉमन सीज़न में आए थे और उन्हें जो सम्मान मिल रहा है, उसका उन्हें सम्मान करना चाहिए.  सलमान के गुस्से को देखकर वाले हैरान हैं. दूसरी तरफ कनेक्शंस का कहना है कि सलमान का गुस्सा जायज है क्योंकि इस बार प्रतियोगियों ने अपनी सारी हदें पार कर दी थी.

(Source: Colors Tv)

Recommended

Loading...
Share