Bigg Boss 14 Day 128 Highlights: फैमिली वीक में कंटेस्टेंट के 'कनेक्शन्स' ने शो में की एंट्री, घर में आते ही जैस्मिन भसीन ने अली गोनी को रुबीना दिलैक के साथ दोस्ती को लेकर दी चेतावनी

By  
on  

'बिग बॉस 14' का फिनाले जितना नजदीक आ रहा है, उतना ही कंटेस्टेंट्स के बीच कम्पटीशन टफ होता जा रहा है.बिग बॉस 14 में राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य,  देवोलीना भट्टाचार्जी ट्रॉफी के रेस में शामिल हैं. 8 फरवरी के एपिसोड में सभी घरवालों के कनेक्शन एंट्री लेते है. अली गोनी के सपोर्ट रे रूप में जैस्मिन भसीन, रूबीना दिलैक को सपॉर्ट करने उनकी बहन ज्योतिका दिलैक, निक्की तंबोली को जान कुमार सानू, अभिनव शुक्ला को राहुल महाजन, राहुल वैद्य को तोशी सबरी, राखी सावंत को बिंदू दारा सिंह सपॉर्ट करने आते हैं. 

-बिग बॉस बताते हैं अली गोनी के सपॉर्ट के लिए जैस्मिन भसीन आई हैं. वह जैस्मिन से कहते हैं कि वह घरवालों मे कुछ कहना चाहती हैं. इस पर जैस्मिन सभी सदस्यों के बारे में अपनी राय बताती हैं. घर में एंट्री से पहले जैस्मिन कहती हैं कि वह अली गोनी को बहुत मिस कर रही हैं. जैस्मिन को देख अली गोनी रोने लगते हैं और चिल्लाकर उन्हें आई लव यू बोलते हैं. 

Bigg Boss 14: क्या सलमान खान के शो से बाहर हुए अभिनव शुक्ला ?
-इसके बाद रूबीना दिलैक को सपॉर्ट करने उनकी बहन ज्योतिका दिलैक, निक्की तंबोली को जान कुमार सानू, अभिनव शुक्ला को राहुल महाजन, राहुल वैद्य को तोशी सबरी, राखी सावंत को बिंदू दारा सिंह सपॉर्ट करने आते हैं. सभी कनेक्शन घरवालों के बारे में राय बताते हैं.

-बिग बॉस बताते हैं कि सभी कनेक्शन घर में अगले एक सप्ताह तक रहने वाले हैं इसके बाद सभी घर में आते हैं और एक-दूसरे से मिलते हैं और घर में हंसी का माहौल बन जाता है. राखी सावंत कहती हैं कि घर में खुशियां आ गई हैं और बिग बॉस को धन्यवाद देती है.
 

-तोशी सबरी राहुल वैद्य से कहते हैं कि वह उन्हें लग रहा था कि दिशा परमार आएगी. इस पर राहुल कहते हैं कि भाई यहां कुछ नहीं पता चलता है. तोशी राहुल कहते हैं कि दिशा ने कहा कि उसके बिग बॉस के घर में जाने से राहुल की गेम कमजोर हो जाएगी.
 

-रूबीना दिलैक की बहन ज्योतिका दिलैक राखी सावंत से कहते हैं कि जब तक वह हेल्दी फ्लर्ट कर रही थीं तब तक बहुत मजा आ रहा था. ज्योतिका दिलैक अपनी बहन रुबीना दिलैक को समझाती हैं कि राखी को इस बात का बुरा लगा कि रुबीना को ज्यादा भाव मिल रहा है. ऐसे में रुबीना को यह बात समझनी चाहिए थी और गलत नहीं चलना चाहिए था. 

-बिंदू दारा सिंह राखी को समझाते हैं कि यहां से तू जनता का दिल जीतकर जा. वहीं बिग बॉस बताते हैं कि देवोलीना भट्टाचार्जी को सपॉर्ट करने के लिए पारस छाबड़ा आए हैं. 
 

-अली गोनी और जैस्मिन भसीन बिग बॉस के घर में गेम को लेकर बात करते हैं. अली जैस्मिन से कहते हैं कि रुबीना दिलैक ने उन्हें बहुत सपॉर्ट किया है. जैस्मिन नाराज हो जाती हैं और कहती हैं कि वह किसी की साइड किक न बनें. अली जैस्मिन से कहते हैं कि ऐसा नहीं है जैस्मिन अली से कहती हैं तो फिर रूबीना ट्रॉफी अभी दे दे. वहीं जैस्मिन अली को रूबीना से दोस्ती करने पर वॉर्न भी करती है. 

-राहुल महाजन राखी सावंत से उनके पति को लेकर टांग खिंचाई करते हैं. राहुल कहते हैं कि वह कलर्स का फेस बनने वाली हैं लेकिन तेरे फेस पर काफी खर्चा होगा. इसके साथ ही राहुल राखी को अभिनव को लेकर दायरे में रहने की सलाहे भी देते हैं.

Recommended

Loading...
Share