Bigg Boss 14 Day 131 Highlights: रुबीना दिलैक ने जीता 'टिकट टू फिनाले' टास्क निक्की तम्बोली को बनाया पहला फाइनलिस्ट 

By  
on  

बिग बॉस 14 में अब हर दिन कुछ न कुछ एंटरटेनिंग दिखाई देता है. देवोलीना भट्टाचार्जी, रुबीना दिलैक, निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य, अली गोनी और राखी सावंत फिनाले टास्क को जारी रखते है. 

गुरुवार का एपिसोड 'टिकट टू फिनाले' टास्क पर होता है और किस तरह रुबीना बहन निक्की की मदद करती है. 

यहां देखें, 'बिग बॉस 14' के 131वें दिन की हाइलाइट्स 

- एपिसोड की शुरुआत निक्की और रुबीना से होती है जहां वो डॉन राहुल और निक्की के झगड़े (पिछले दिन) के बारे में बात कर रहे होते हैं. रुबीना यह निक्की को यह समझाने की  कि निक्की ने राहुल के साथ अच्छा रिश्ता शेयर किया है और उसके लिए उसकी वफादारी की उम्मीद करना स्वाभाविक था, निक्की कहती है कि उसे ऐसी किसी भी चीज की उम्मीद नहीं करनी चाहिए. 

 - इसके बाद टास्क का अगला पड़ाव शुरू हो जाता है. अली यह देखकर निराश हो जाते है कि चार लोग टास्क जीतने के लिए रुबीना को सपोर्ट कर रहे हैं. 

- जैस्मिन जो अली को सपोर्ट करने के लिए आती है, रुबीना से झगड़ा करने लगती है. अली को बीच में आकर दोनों को रुकने के लिए कहना पड़ता है. रुबीना की बहन ज्योतिका ने भी राहुल को बदनाम करते हुए हस्तक्षेप किया. पारस ने तब घोषणा की कि कोई भी किसी का समर्थन कर सकता है.

- रुबीना जैस्मिन से कहती है, तुम बदसूरत मुंहवाली लड़की हो.  रिप्लाई करते हुए कहती है, तुम सर से पांव तक बदसूरत हो. गुस्से से तिलायी रुबीना कहती है, जलन पाने पास रख. तुम अली पर भी अपनी नाखुशी फैला रही हो. इसपर जैस्मिन कहती है, आपको अली की चिंता करने की जरुरत नहीं, अली की करो. 

- टास्क एक लिए लड़ाई के दौरान देवोलीना जान कुमार सानू से झगड़ा करते समय कहती है, 'तू पल्लू पकड़ के पीछे पीछे दम हिला के निकल गया. देवोलीना जान के स्टेटमेंट का जवाब दे रही थी, जिसमें उन्होंने कहा, 'ऐजाज़ भाई की प्रॉक्सी में क्या कार्टून भेज दी बिग बॉस ने. 

- आखिर में बिग बॉस  में विनर चुनने का फैसला देते है. वो देवोलीना को चुनते है लेकिन पारस के फैसले से कोई खुश नहीं होता, यहां तक कि देवोलीना भी नहीं. 

- पारस कहते है, 'कभी जीतने से पहले खुशियां नहीं मनानी चाहिए. निक्की कहती है, यह अच्छा नहीं हुआ. राहुल, अली और बाकी लोग भी पारस से झगड़ा करते हुए दिखाई देते है. देवोलीना रोते हुए कहती है कि मैंने तुमसे कहा तहा कि इसपर भरोसा नहीं करना चाहिए. 

(Source: Colors TV)

Recommended

Loading...
Share