Bigg Boss 14 Day 133 Weekend Ka Vaar Highlights: सलमान खान ने राखी सावंत को धमकाने के लिए अली गोनी और राहुल वैद्य को लगाई फटकार

By  
on  

बिग बॉस 14 के आखिरी वीकेंड का वार एपिसोड में बहुत कुछ देखने मिला, जहां सलमान खान ने राखी सावंत को अपना सपोर्ट दिया, वहीं उन्होंने अली गोनी और राहुल वैद्य को उन्हें परेशान करने के लिए फटकार लगाई. तो, आगे की हलचल के बिना किसी रुकावट हाईलाइट के जरिए बताते हैं.

सलमान खान शो के आखिरी वीकेंड का वार के लिए स्टेज पर आए और उन्होंने इस दौरान घोषणा की कि शो खत्म होने के बाद पठान, टाइगर, कभी ईद कभी दिवाली और अन्य फिल्मों में काम करने वाले हैं. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि अगले हफ्ते शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है.

(यह भी पढ़ें: सलमान खान ने की शाहरुख खान की 'पठान' में काम करने की पुष्टि, देखें वीडियो)

सलमान आगे घर में चल रहे टास्क की झलक दिखाते हैं जहां कंटेस्टेंट्स द्वारा सपोर्ट्स को टाइटल देना होता है. घरवाले अदालत टाइटल के बारे में अपनी राय देते हैं कि कौन सा टाइटल के सपोर्टर पर सूट करता है. इसी बीच पारस और देबलीना के बीच बहस शुरू हो जाती है और एक्ट्रेस अपनी राय देते हुए बताती है कि पारस ने उससे टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान मदद नहीं की.

सलमान सपोर्टर्स को मिले टाइटल पर डिस्कशन करते हैं. जबकि जैस्मिन को कोई टाइटल नहीं मिला होता है जिस पर सलमान रवीना से पूछते हैं कि उन्हें क्या टाइटल मिलना चाहिए. इस पर जवाब देते हुए रुबीना जैस्मिन को माचिस की तीली का टाइटल देती है. हालांकि अली को महसूस होता है कि जैस्मिन शक्ति का एक स्तंभ है. बाद में, सलमान टाइटल टास्क देने में भाग नहीं लेने के लिए एली पर कटाक्ष करते हैं.

सलमान ने निक्की और रूबीना के बीच के स्टेशन के लिए उनकी तारीफ की. सुपरस्टार ने टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान रुबीना के प्रयास की सराहना की, लेकिन वह निक्की द्वारा रुबिना को बिना शर्त समर्थन देने को लेकर भी बेहद प्रभावित हुए. बाद में उन्होंने फिनाले वीक में जगह बनाने के लिए राखी की तारीफ की. बातचीत खत्म नहीं हुई सलमान ने आगे बात करते हुए सलमानी रुबीना से मनी टास्क के दौरान राखी की मदद ना करने के ऊपर सवाल पूछा. ऐसा लगता है कि सलमान द्वारा राखी के फाइनल वीक में एंट्री करने के लिए स्पष्ट इरादे ने प्रभावित किया है.

सलमान ने इस मामले में राहुल की राय पूछी और राहुल की बातों को दोहराने के लिए अली पर एक मजाकिया अंदाज में कहा, राहुल और अली दोनों की राय थी कि राखी को इस राशि को नहीं लेना चाहिए. सलमान राहुल और अली को अपनी बात समझाते हैं और दोनों से कहते हैं कि वह टास्क के रूल को पढ़े और बताएं कि वह गलत कहा हुए.

सुपरस्टार ने राहुल और अली से पूछा कि राखी उनके रडार पर क्यों है और उसे वे धमकाते करते हैं. जबकि उनकी अपनी राय है, राहुल एक बार फिर से अपना आपा खो देते हो हैं, जिस पर सलमान फिर से उनकी टांग खीचते हैं. सलमान घर में राखी और उनके तर्कों का पूरा समर्थन कर रहे थे. सुपरस्टार का मानना ​​है कि दोनों उसे धमका रहे हैं और यह स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है. हालांकि, जैस्मिन का मानना ​​है कि कोई भी राखी को नहीं धमका सकता.

सलमान के रडार पर अगला विंदू दारा सिंह है, जिसने राखी के समर्थक के रूप में घर में प्रवेश किया था. दबंग स्टार को लगता है कि विंदू उसे सपोर्ट करने के बजाय टास्क के दौरान उसे डेमोटिवट कर रहे हैं. बाद में सलमान यह भी मानते हैं कि अली जैस्मिन को खराब रोशनी में पेश कर रहा है, जबकि एक्ट्रेस लगातार उनका समर्थन कर रही है. जहां अली खुद का बचाव करने की कोशिश करते हैं, वहीं, सलमान का मानना ​​है कि जैस्मिन उसे एक रियलिटी चेक दे रही है.

राखी से अपने बुरे व्यवहार के लिए राहुल माफी मांगते हैं. दूसरी तरफ अली पैसे ना बात नहीं के लिए जैस्मिन को फिर से पैसे न बाटने के लिए अपनी बात समझाने की कोशिश की. अब समय आ गया है कि घरवाले अपने प्रदर्शन के दम पर खुद को 1-6 के बीच स्थान दें, जिसके बारे में चर्चा करते हुए राखी, रुबीना, राहुल, निक्की और देवोलीना को देखा गया.

खेल के प्रत्येक प्रतियोगी का मानना है कि वे इस समय पहले स्थान के हकदार हैं. जहां अली पहले स्थान पर अपना बचाव करते हैं, वहीं, राहुल का मानना है कि उनमें जोश की कमी है. दूसरी ओर, देवोलीना परेशान है क्योंकि उसे अलग स्थान दिया जा रहा है जबकि एजाज को अलग रैंक दिया गया है. इसके बाद, राहुल, अली , निक्की, राखी और देवोलीना के बाद रुबीना को पहला रैंक मिलता है.

(Source: Colors Tv)

Recommended

Loading...
Share