Bigg Boss 14 Day 137 Highlights: बिग बॉस ने घरवालों को दिया अपनी इच्छा पूरी करने का अवसर, बदले में प्यारी चीज का करना होगा बलिदान 

By  
on  

बिग बॉस 14 में हर दिन एक्शन देखने को मिल रहा है. कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य, अली गोनी और राखी सावंत  बिग बॉस के घर में एक और रोमांचक दिन के लिए तैयार थे.

बुधवार को दिखाए गए एपिसोड में बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट से उनकी इच्छा पूरी करने के लिए कहते है लेकिन उसके बदले में उन्हें अपनी एक प्यारी चीज नष्ट करनी होती है. 

यहां देखें 'बिग बॉस 14' के 137वें दिन की हाइलाइट 

 - बुधवार वाले एपिसोड की शुरुआत रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के खूबसूरत डेट की जारी रखने से होती है. घर से जाने से पहले अभिनव रुबीना से कहते है, उन्हें उनपर बहुत गर्व है. 

-  बिग बॉस नए टास्क से घरवालों का परिचय करवाते है जिसमें सभी घरवाले अपनी इच्छा पूरी कर सकते है. हालांकि घर के अंदर कुछ भी मुफ्त में नहीं मिलता इसलिए इसके बदले में उन्हें अपनी एक प्यारी चीज को नष्ट करना होता है. 

 


- जब टास्क की शुरुआत होती है तब अली गोनी कन्फेशन रूम में आते है. बिग बॉस कहते है, 'अली सीजन के फिनाले में बस कुछ दिन ही रह गए हैं और तुमने एक लंबा सफर तय किया है. आपकी कुछ इच्छा रही होगी. हम आपको अपनी इच्छा पूरी करने का मौका देते हैं. आप हमें अपनी इच्छा बताइये और हम उसे पूरी करने की कोशिश करेंगे.यह इच्छा कंटेस्टेंट के शो जीतने, पैसे और किसी के एलिमिनेशन से जुडी नहीं होगी. 

- अली कहते है कि वो अपनी मां के साथ वीडियो कॉल करना चाहते है और अपनी न्यू बोर्न भतीजी को देखना चाहते है. वो कहते है, 'मैं अपनी दीदी की बेटी को देखना चाहता हूं जो हाल ही में पैदा हुयी है. मैं हमेशा उसके बारे में सोचता रहता हूं. पिछली बार जब वह मां बनी थी तब मैं वहां था लेकिन इस बार मैं नहीं था. 

- इसी बीच उन्हें एक पेपर पर साइन करने के लिए कहा जाता है, जिसमें लिखा होता है कि टॉप 2 में पहुंचने के बाद वह शो छोड़ देंगे. अली टास्क परफॉर्म करने से मना कर देते है. 

- दूसरी तरफ निक्की तंबोली रोती हुयी नजर आती हैं क्यूंकि वह बिग बॉस से कहती है उन्हें उनके पेट्स से मिलने दिया जाए. वो कहती है, 'मुझे मेरे पेट्स की बहुत याद आती है. कृपया मेरी यह इच्छा पूरी कीजिये. 

 - हालांकि, उनकी इच्छा तभी पूरी हो सकती है जब राहुल वैद्य अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के स्कार्फ़ के टुकड़े टुकड़े कर देंगे. निक्की उन्हें समझाने की कोशिश करती है. लेकिन जब नहीं सुनते हैं तो वह कहती है कि वह उनके सामने दुपट्टा स्कार्फ़ फाड़ सकती हैं. 

- शो छोड़ने के बदले में 6 लाख के ऑफर के बाद निक्की अपने ऑप्शंस को कैलकुलेट करते हुए नजर आती है. अली उन्हें वह सूटकेस दिखाते हैं, जिसपर 6 लाख लिखा होता है. राखी कहती है कि यह बहुत बड़ा अमाउंट होता है. निक्की कहती है, 'यह मेरे लिए बहुत इम्पोर्टेन्ट है.' 


- ट्विस्ट तब आता है जब बिग बॉस राखी से पति रितेश के हाथ से लिखा हुआ लेटर फाड़ने के लिए कहते है. यह अनाउंस करते हुए कि वह पति के खत को फाड़ देंगी राखी कहती है, 'रुबीना और अभिनव जैसा मेरा बॉन्ड नहीं है. शादी मेरी झोल है. मैंने जो कुछ भी इस शो में कहा है, अगर पहले से पता होता तो कभी शादी नहीं करती. 

- बिग बॉस फिनाले में बस कुछ दिन ही रह गए है और मुकाबले में पांच कंटेस्टेंट्स बचे है. शो के फाइनलिस्ट्स रुबीना दिलीक, अली गोनी, राखी सावंत, निक्की तम्बोली और राहुल वैद्य है. 

(Source: Colors TV)

Recommended

Loading...
Share