Bigg Boss 14: भारती सिंह ने किया कन्‍फर्म, कहा- 'मैंने राखी सावंत के पति रितेश को देखा है'

By  
on  

'बिग बॉस 14' अपने आखिरी पड़ाव पर है अब घर में सिर्फ टॉप-5 फ़ाइनलिस्ट्स बचे हैं. जिसमें से रुबीना दिलैक, अली गोनी, राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, और राखी सावंत.  इन्हीं पांचों में से एक विजेता होने वाला है. वहीं 'बिग बॉस 14' की फाइनलिस्‍ट राखी सावंत की शादीशुदा जिंदगी काफी विवादित रही है. राखी का कहना है कि उन्‍होंने बिजनसमैन रितेश के साथ शादी की है. हालांकि, उनके पति की पहचान बड़ा रहस्‍य है. राखी रोज पति को लेकर नए-नए खुलासे करती रही हैं. कुछ महीनों पहले राखी की मां जया सावंत और भाई राकेश ने भी राखी और रितेश की शादी की पुष्टि की थी. हालांकि बिग बॉस 14 के घर में हमेशा उनकी शादी पर सवाल उठते रहे हैं. अब कॉमेडियन  और होस्ट भारती सिंह ने भी राखी और रितेश की शादी की बात की पुष्टि कर दी है.

हाल ही के एपिसोड में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया बिग बॉस के घर में टॉप 5 कंटेस्‍टेंट्स यानी रुबीना दिलैक, निक्‍की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य और राखी सावंत के साथ कुछ मजेदार ऐक्‍टिविटीज और टास्‍क खेलने के लिए पहुंचते हैं. शो के दौरान हर्ष जब राखी के पति के बारे में बात करते हैं तो भारती बताती हैं कि उन्‍होंने रितेश को वीडियो कॉल पर देखा था और राखी भी इसे कन्‍फर्म करती हैं. यह पहला मौका है जब राखी के परिवार से हटकर किसी ने रितेश की मौजूदगी को कन्‍फर्म किया है.

Bigg Boss14: रुबीना दिलैक और निक्की तम्बोली को लेकर बोलीं देवोलीना भट्टाचार्जी, कहा- 'ये दोनों शो का विनर होना नहीं करतीं डिजर्व'

बता दें कि, 'बिग बॉस 14' के विनर की घोषणा 21 फरवरी को होगी। ग्रैंड फिनाले से पहले सेलिब्रेशन शुरू हो गया है. वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान टॉप 5 कंटेस्‍टेंट्स शो में अपने पूरे सफर को फिर से देखेंगे और यह देखकर वे इमोशनल होते नजर आएंगे.
(Sorce: Bigg Boss, Colors)

Recommended

Loading...
Share