नोरा फतेही ने डांस कर बढ़ाया तापमान, माधुरी दीक्षित अपने अनूठे अंदाज में दिया फाइनलिस्ट का परिचय, तो धर्मेंद्र ने रीक्रिएट किया 'शोले' का सीन

By  
on  

4 महीने तक दर्शकों को एंटरटेन करने के बाद, सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले टीवी के सबसे कंट्रोवर्सिअल रियलिटी शो बिग बॉस 14 आज समाप्त होने जा रहा है. इस तरह से शो का ग्रैंड फिनाले वास्तव में एक स्टार-स्टडेड अफेयर है. तनाव के बीच, घरवालों को उनके आइडल्स से मिलने का मौका मिला. शो का ग्रैंड फिनाले एपिसोड कलर्स पर रात 9 बजे शुरू हुआ. हालांकि, यह सितारों द्वारा चलाए गए उनके जादू से भरा रहा है.

माधुरी दीक्षित अपने अनूठे अंदाज में दिया फाइनलिस्ट का परिचय 

डांस दीवाने 3 में नजर आने वाली माधुरी दीक्षित वीडियो कॉल के जरिए फिनाले में शामिल हुईं.सलमान ने उन्हें अपने तरीके से टॉप 5 कंटेस्टेंट्स रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, एली गोनी और राखी सावंत का परिचय देने के लिए कहा. एक्ट्रेस ने सभी के प्लस पॉइंट्स पर रोशनी डाली और बताया कि वह फाइनल में आने के लायक हैं.

राखी सावंत को चिढ़ाते दिखे रितेश देशमुख

बिग बॉस 14 में अपने कार्यकाल के दौरान, राखी सावंत ने अपने पति रितेश के बारे में बात की,जिनके द्वारा सभी के सामने आ कर अपना परिचय देना बाकी है. सलमान ने सभी को सरप्राइज देते हुए राखी को बताया कि रितेश उनसे मिलने के लिए घर में घुसेंगे. हालांकि, यह रितेश देशमुख निकलें. एक्टर शो पर अपने ब्रांड को बढ़ावा देने के लिए शामिल हुए थेम जो की एक प्लांट-बेस्ड मीट है.

नोरा फतेही ने बढ़ाया तापमान

बिग बॉस 9 में हिस्सा लेने वाली नोरा फतेही ने फिनाले के दौरान तापमान में इजाफा किया. एक्ट्रेस ने स्ट्रीट डांसर 3 डी से गर्मी गाने पर परफॉर्म किया. इसके अलावा उन्होंने एक्स-बिग बॉस 14 की प्रतियोगी सोनाली फोगट के साथ बेली डांस भी किया.

सलमान खान ने धर्मेंद्र संग रीक्रिएट किया शोले का सीन 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

धर्मेंद्र सलमान खान और स्टेज पर कंटेस्टेंट्स संग शामिल हुए. उन्होंने कंटेस्टेंट्स को प्यार फैलाने के लिए प्रोत्साहित किया. बाद में, सलमान ने धर्मेंद्र से शोले के एक सीन को फिर से करने की रिक्वेस्ट की. ऐसे में राखी बसंती थी जबकि धर्मेंद्र हाथ बंधे थे.

(Source: Instagram/Twitter)

Recommended

Loading...
Share