Bigg Boss 14 Finale: 'बीबी 14' ट्रॉफी जीतने के बाद रुबीना दिलैक ने मीडिया के सामने दिया पोज, साड़ी में दिखीं बेहद खूबसूरत

By  
on  

रुबीना दिलैक ने बिग बॉस 14 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है.  बिग बॉस 14 में रुबीना की यादगार यात्रा थी. चाहे वह लड़ाई हो या फिर इमोशनल होना, उन्होंने यह सब अनुभव किया है और पहले से ज्यादा मजबूत हो कर सामने आई हैं. इन 4 महीनों में, उन्हें फैंस और दोस्तों का बहुत प्यार मिला है. अभिनेत्री ने सभी कंटेस्टेंट्स को हराकर 36 लाख रुपये की रकम और खूबसूरत ट्रॉफी अपने नाम की है. वहीं बिग बॉस 14 की विजेता बनने के बाद रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.  वहीं मीडिया के सामने पोज देते हुए गोल्डन कलर की साड़ी में रूबीना बेहद खूबसूकत दिख रहीं थीं.  

शो जीतने के बाद रुबीना दिलैक तुरंत अपने फैंस के साथ रूबरू हुईं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए एक वीडियो साझा किया है. इस वीडियो में रुबीना दिलैक ने फैंस के सपोर्ट और प्यार के लिए शुक्रिया अदा किया. साथ ही बिग बॉस 14 के होस्ट सलमान खान का भी धन्यवाद किया है. 

बिग बॉस 14 की विनर बन घर से बाहर निकलीं रुबीना दिलैक, फैंस से वीडियो शेयर कर कहा- 'आपने मेरे सपने को हकीकत में बदल दिया है'

रुबीना दिलैक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में वह फैंस के लिए कहती हैं, 'मैं आपके प्यार और सहयोग की वजह से बिग बॉस 14 की विनर बन गई हूं। मैं जल्द घोषणा करने के बाद फिर से सोशल मीडिया पर आप सभी से रूबरू होने वाली हूं और ढेर सारी चीजें शेयर करने वाली हूं'. रुबीना दिलैक ने अपने वीडियो में आगे कहा, 'खास शुक्रिया सलमान सर है, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया'। इसके रुबीना ने कहा, 'मैं 143 दिन बाद बिग बॉस के घर से बाहर आई हुईं यह सपना है या हकीकत मैं समझ नहीं पा रही हूं'. 

(Source: Instagram)

 

Recommended

Loading...
Share