राहुल वैद्य ने 'बिग बॉस 14' के फिनाले में किया गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ पोज, फैंस ने कहा- 'परफेक्ट जोड़ी'

By  
on  

बिग बॉस 14 के घर के अंदर चर्चा में रहने वाले सिंगर राहुल वैद्य बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले में टॉप 2  में पहुंचे, लेकिन रुबीना दिलैक से हार गए. ऐसे में घर से बाहर होने के बाद, सिंगर को उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ मिलते हुए देखा गया. दिशा रियलिटी शो के फिनाले में भी शामिल हुईं थीं.

इस दौरान तस्वीरो में हम जहां राहुल को ब्लैक टक्सीडो में देख सकते हैं, वहीं दिशा को हमने ब्लू शिम्मरी ड्रेस में स्पॉट किया. बिग बॉस में अपने रिश्ते के बारे में खुलकर सामने आने वाली इस जोड़ी ने पपराजी के सामने मुस्कुराते हुए पोज किया, साथ ही दर्शकों को अपने सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dishul _Fam (@dishul_fam)

(यह भी पढ़ें: Video: अभिनव शुक्ला बिग बॉस 14 में एकमात्र रियल कंटेस्टेंट थे: आर्शी खान)

इसके तुरंत बाद, उनकी तस्वीरें वायरल हो गईं और फैंस उन्हें साथ देख कर बेहद उत्साहित हुए. जबकि कई फैंस ने कपल को एक-दूसरे से जल्द से जल्द शादी करने के लिए कहा, बाकियो ने जोड़ी की दिल खोलकर तारीफ की और उन्हें परफेक्ट जोड़ी का नाम दिया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Henil Gala (@henilgala_97)

जैसा की सभी जानते हैं कि राहुल ने अपने जन्मदिन पर बिग बॉस 14 में दिशा को प्रपोज किया था. महीनों के इंतजार के बाद, उन्हें BB14 के वेलेंटाइन स्पेशल एपिसोड में एक्ट्रेस ने अपना जवाब मिला. दिशा ने राहुल के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया और कहा जाता है कि दोनों इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

(Source: Instagram) 

Recommended

Loading...
Share