बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट्स से मिलने पहुंचे उनके घरवाले, फॉर्मर कनेक्शन राकेश बापट को लेकर कही यह बात

By  
on  

'बिग बॉस ओटीटी' अपने फिनाले से सिर्फ चार दिन दूर है और 18 सितम्बर को करण जौहर शो के विनर की अनाउंसमेंट करेंगे. आज के एपिसोड में बिग बॉस घरवालों के लिए फ्रीज टास्क अनाउंस करेंगे जिसमें सभी घरवालों के फैमिली मेंबर्स उनसे मिलने आते है. शमिता की मम्मी सुनंदा भी उनसे मिलने पहुंचती है. वहीं प्रतीक की बहन प्रेरणा, नेहा भसीन की बहन राशि बहन राकेश बापट की भांजी, दिव्या अग्रवाल के बॉयफ्रेंड वरुण सूद मिलने आते है. 

 प्रतीक की बहन प्रेरणा घर के अंदर आकर अपने भाई को नेहा और उनकी दोस्ती के बीच एक पतली रेखा खींचने की चेतावनी देती है. जबकि दूसरी ओर नेहा की बहन राशि भसीन अपनी बहन और प्रतीक की दोस्ती की तारीफ़ करती है. राकेश की भांजी ईशा शमिता और उनके इक्वेशन पर टिप्पणी करती है और कहती है कि उन्हें पसंद है और कहती है कि उन्हें उनपर गर्व है और वह घर में बहुत अच्छा कर रहे है. 

शमिता शेट्टी की मां सुनंदा घर में आती है और कुछ मेमोरेबल मोमेंट्स शेयर करती है. सुनंदा सभी के गेम की तारीफ करती है और फिर वह राकेश के पास जाती है. उन्होंने उनका हालचाल पूछा और कहा कि वह और शमिता बाहर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. शमिता की मां ने राकेश को सलाह दी कि वह जो हैं और जैसे हैं, वैसे ही रहें, दूसरों के लिए बदलें नहीं. वह राकेश कहती हैं कि वह गेम में बने रहें और कोई बदलाव न करें. वह कहती हैं कि राकेश अपना गेम खेलते रहें. शो में बने रहने के लिए उन्हें चिल्लाने की जरूरत नहीं है.

 शमिता मां से पूछती है क्या राकेश स्वीट नहीं हैं? तो मां  जवाब देती है वह बहुत ही स्वीट और एक जेंटलमैन हैं. शमिता पूछती है  क्या वह उन्हें 'बॉसी' लगती हैं? क्योंकि घर में सारे लोग उन्हें 'बॉसी' कहते हैं. जवाब में मां कहती है, 'बॉसी? किस एंगल से. तुम्हारे सिर पर सोने की सींग तो नहीं लगे हैं. तुम बाकी पार्टिसिपेंट्स की तरह एक सिंपल लड़की हो. दूसरों के लिए तुम्हें खुद को बदलने की जरूरत नहीं है.'

शमिता, शिल्पा शेट्टी के हाल के बारे में पूछती हैं. शिल्पा के बारे में मां सुनंदा बताती है कि वह अभी ठीक हैं. घर में बाकी सब भी ठीक हैं. उन्होंने बताया कि शिल्पा, शमिता को बहुत याद करती हैं. जब शिल्पा बिजी रहती हैं तो उन्हें शमिता के बारे में सारी अपडेट मां से मिलती है. सुनंदा शमिता से कहती हैं, 'तुम्हारे इंस्टिंक्ट बहुत सही होते हैं. हमने तुम्हें बहुत मिस किया  मैं रो नहीं रही हूं और तुम्हें भी स्ट्रॉन्ग रहना है. मैं स्ट्रॉन्ग हूं, तुम भी स्ट्रॉन्ग हो और हमारे घर में 3 स्ट्रॉन्ग महिलाएं हैं

Recommended

Loading...
Share