'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहसिन खान ने 'बिग बॉस 15' में शामिल होने की अफवाहों को किया खारिज

By  
on  

बिग बॉस का नया सीज़न बिग बॉस 15 जल्द ही कलर्स पर टीवी पर प्रसारित होने वाला है. शो के प्रोमो भी रिलीज़ कर दिए गए हैं जिनमें सलमान खान नज़र आ रहे हैं. हालांकि, शो किस दिन ऑन एयर होगा इसकी डेट अभी सामने नहीं आई है, लेकिन शो में शामिल होने वाले कई सेलेब्रिटीज के नाम सामने आ रहे हैं. काफी दिनों से स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कार्तिक यानी  मोहसिन खान के शो में हिस्सा लेने की अफवाहें उड़ रही थी. वही अब मोहसिद 'बिग बॉस 15' में पार्टिसिपेट करने की अफवाह पर रियेक्ट किया है.

दरअसल रिपोर्ट्स आ रही थी कि, मोहसिन खान को शो के लिए 4 करोड़ रुपए ऑफर हुए हैं. वहीं अफवाहों के विपरीत मोहसिन ने अपनी इंस्टा स्टोरी से क्लियर कर दिया की वो शो का हिस्सा नहीं है. मोहसिन ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, 'बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने की खबरे सच नहीं है. यार मैं इस शो के लिए बहुत शर्मीले स्वभाव का हूं. शो में हिस्सा लेने वाले सभी को ऑल द बेस्ट और आगे शानदार विकेंड हो इंशाअल्लाह'. 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अलविदा कहने वाले हैं शिवांगी जोशी और मोहसिन खान, अक्टूबर के फर्स्ट वीक से कहानी में आएंगा लीप ?


ये भी बता दें कि, हाल ही में खबरे आ रही थी कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से जल्दी ही शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की यात्रा समाप्त होने वाली है. दोनों को इस बारे में सूचना दे दी गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस महीने के अंत तक उनके फाइनल एपिसोड शूट कर लिए जाएंगे. इसके बाद नए चेहरों के साथ ही यह शो आगे बढ़ेगा.

वहीं अगर बिग बॉस 15 की बात करें तो इस बार मेकर्स शो में नया तड़का लगाने वाले हैं. इस बार शो की थीम जंगल है, जहां घरवालों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. हाल ही में शो का नया प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें शो के होस्ट सलमान खान ने इशारों-इशारों में ये बता दिया है कि इस बार कंटेस्टेंट्स की राह आसान नहीं होने वाली है. कलर्स की तरफ से एक प्रोमो जारी हुआ है, जिसमें सलमान कह रहे है- ‘यहां जगने-जगाने और चिढ़ने-चिढ़ाने की तो है, लेकिन कहां है सुविधाएं सोने की विश्वसुंदरी… सलमान की बात पर विश्वसुंदरी कहती है कि हमारे आगोश के साए में नींद कहां आएगी और इस जंगल की सर्द हवाएं हमेशा सताएंगी.

(Sourec: Instagram)

Recommended

Loading...
Share