Karan Johar's Bigg Boss OTT Finale: फिनाले की रेस से बाहर हुए प्रतीक सहजपाल, ब्रीफकेस लेकर घर से निकले बाहर, बिग बॉस-15 में डायरेक्ट लेंगे एट्री

By  
on  

करण जौहर के शो 'बिग बॉस ओटीटी' के ग्रैंड फिनाले का आगाज हो गया है. बिग बॉस ओटीटी हाउस में 42 दिनों तक रहने के बाद दिव्या अग्रवाल, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, राकेश बापट और प्रतीक सहजपाल ने फिनाले में जगह बनाई थी. करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए शो के विनर पर सबकी नजर है. 42 दिनों के बाद, ऑडियंस को डिजिटल एडिशन के पहले सीज़न के विनर के बारे में पता चल जाएगा. 

वहीं शो के सबसे स्टॉंगेस्ट कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल फिनाले की दौड़ से बाहर हो गए है. प्रतीक ब्रीफकेस को लेकर बाहर निकल गए है. ब्रीफकेस में बिग बॉस 15 में डायरेक्ट एट्री का टिकट है. इसी के साथ प्रतीक अब बीबी 15 के हाउस में फैंस को एंटरटेंन करते दिखेंगे. दरअसल, करण जौहर ने शो के बीच में एक ऐसी घोषणा की जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए. पांच कंटेस्टेंट्स से कहा गया कि उनके सामने रखे सूटकेस कोई एक लेकर घर से बाहर जा सकता है. लेकिन, जो भी घर से बाहर जाएगा वो फाइनल की रेस से बाहर हो जाएगा. चाहे भले ही उसे सबसे ज्यादा वोट्स क्यों न मिले हो. करण ने बताया कि बाहर निकलने वाले कंटेस्टेंट को बिग बॉस 15 में सीधे एंट्री मिलेगी। उनके पांच गिनने तक जो भी सूटकेस लेकर बाहर आ जाएगा उसे ये मौका मिलेगा. करण के इतना कहते ही प्रतीक झट से बैग लेकर घर से बाहर आ गए. सभी घरवालों से उन्हें खुशी-खुशी विदा किया। प्रतीक अपने फैसले को लेकर काफी खुश हैं. 

Bigg Boss OTT: एलिमिनेशन के बाद नेहा भसीन ने शमिता, राकेश और प्रतीक के लिए लिखा नोट, कहा- 'ट्रॉफी हारी नहीं है, परिवार जैसे दोस्त जीते'

बता दें कि, बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत जीशान खान, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, मूस जट्टाना, दिव्या अग्रवाल, राकेश बापट, नेहा भसीन, अक्षरा सिंह, मिलिंद गाबा और निशांत भट्ट के साथ हुई थी. जिसमें 42 दिनों के बाद शो में दिव्या अग्रवाल, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी, राकेश बापट और प्रतीक सहजपाल ने टॉप 5 में अपनी जगह बनाई थी. 
 

Recommended

Loading...
Share