बिग बॉस 15: सलमान खान ने अपने कुंवारेपन और असफल रिलेशनशिप्स पर ली चुटकी, बताया शो के साथ उनका 'रिश्ता' सबसे लंबा रहा है

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बस कुछ ही दिनों में अपने सबसे ज्यादा पसंद किये जाने वाले कंट्रोवर्सिअल शो 'बिग बॉस 15' को लेकर आने जा रहे हैं. 2 अक्टूबर को प्रीमियर की तारीख नजदीक आने के साथ सलमान बतौर होस्ट के रूप में अपनी वापसी करेंगे. आज, मीडियाकर्मियों की मौजूदगी में शो का शुभारंभ किया गया है. लॉन्च की मेजबानी देवोलीना भट्टाचार्जी और आरती सिंह ने की, जबकि सलमान जो यूरोप में अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं ने वर्चुअल तरीके से अपनी मौजूदगी दर्ज कराई.

वर्चुअल तरीके से बात करते हुए सलमान ने अपने कुंवारेपन और असफल रेलशनशिप्स के बारे में खुलकर बात की. एक्टर ने चुटकी लेते हुए कहा कि बिग बॉस के साथ उनका रिश्ता उनके जीवन में सबसे लंबा रहा है और एक स्थायी है. अपने और बिग बॉस के बीच समानता के बारे में बात करते हुए, उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि वे दोनों सिंगल हैं और कहा, "इसीलिए हम बिना किसी हस्तक्षेप और डर के सोच सकते हैं कि हम बॉस हैं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

(Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी, निशांत भट, डोनल बिष्ट और उमर रियाज हैं सलमान खान के रियलिटी शो में हिस्सा लेने वाले कन्फर्म कंटेस्टेंट्स)

15वें सीजन में एक नया सदस्य उर्फ विश्वसुंत्री भी होगा. जहां सलमान ने शो के जंगल थीम के बारे में जानकारी दी, वहीं उन्होंने विश्वसुंत्री के बारे में ब्योरा देने से परहेज किया. बिग बॉस 15 में शमिता शेट्टी, निशांत भट, डोनल बिष्ट और उमर रियाज कंफर्म प्रतिभागी हैं.

Recommended

Loading...
Share