रुबीना दिलैक, गौहर खान और श्वेता तिवारी 'बिग बॉस 15' के घर में 'ट्राइब लीडर्स' बन मचाएंगीं धमाल ?

By  
on  

बिग बॉस का नया सीज़न बिग बॉस 15 जल्द ही कलर्स पर टीवी पर प्रसारित होने वाला है. शो के प्रोमो के साथ एक नए ट्विस्ट की अनाउंसमेंट भी कर दी गई है. 'बिग बॉस 15' 2 अक्टूबर को रात 9:30 बजे कलर्स चैनल पर प्रीमियर किया जाएगा. कलर्स ने सलमान के एक बेहद इंट्रेस्टिंग वीडियो को पोस्ट किया है जिसे देखकर पता चल रहा है कि इस बार बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा. सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं मगर इस बार जो बातें सामने आई है वो आपको हैरान सकती है.
दरअसल बिग बॉस 15 को लेकर यह खबर आ रही है कि इस सीजन में भी पिछले सीजन की तरह तूफानी सीनियर्स वाला कॉन्सेप्ट देखने को मिल सकता है. बिग बॉस 14 में गौहर खान, हिना खान और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई थी. इस बार भी इसी थीम पर कुछ एक्स विनर्स को शो में बुलाया जाएगा. जानकारी के मुताबिक बिग बॉस 15 में सीनियर के तौर पर श्वेता तिवारी, गौहर खान और रुबीना दिलाइक घर में एंट्री मारेंगी. इन सीनियर्स को शो के पहले हफ्ते में घर में देखा जाएगा. रुबीना दिलैक, गौहर खान और श्वेता तिवारी 'बिग बॉस 15' के घर में 'ट्राइब लीडर्स' के तौर पर नजर आएंगी. हालांकि इस खबर पर अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं आई है.

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी, निशांत भट, डोनल बिष्ट और उमर रियाज हैं सलमान खान के रियलिटी शो में हिस्सा लेने वाले कन्फर्म कंटेस्टेंट्स


बता दें कि, रुबीना दिलैक बिग बॉस 14 की विनर, गौहर खान बिग बॉस 7 की विनर और श्वेता तिवारी 4 की विनर रह चुकीं है. वहीं बिग बॉस ओटीटी के फर्स्ट रनर अप निशांत भट्टस, सेकेंड रनर अप शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, डोनल बिष्ट और उमर रियाज फर्स्ट 5 कंफर्म कंटेस्टेंट है. 
वहीं बता दें कि इसके अलावा, खबरों के मुताबिक मानव गोहिल, सिंबा नागपाल, रीमा शेख, करन कुंद्रा, अफसाना खान, रति पांडे, विशाल कोटियन, अकासा सिंह और अमित टंडन के नाम भी सामने आ रहे है. 
(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share