टिटलियान वर्गा सिंगर अफसाना खान ने पैनिक अटैक आने के बाद बिग बॉस 15 से वापस लिया अपना नाम ?

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इस 2 अक्टूबर से अपने सबसे पसंदीदा टीवी के सबसे कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 15 का आगाज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. शो को 23 सितंबर के दिन नागपुर में लॉन्च किया गया था. ऐसे में प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट बने हैं. उन्होंने बिग बॉस ओटीटी के पहले एडिशन में भाग लिया था. वहीं, रविवार को कलर्स के सोशल मीडिया हैंडल पर एक प्रोमो जारी किया गया. जिसमें कंफर्म किया गया है कि तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, सिम्बा नागपाल और अफसाना खान शो में भाग ले रहे हैं.

अब, जैसा कि कंटेस्टेंट्स को जल्द ही आइसोलेट कर दिया जाएगा, रिपोर्ट्स आ रही है कि अफसाना ने खुद का नाम बिग बॉस 15 से वापस ले लिया है. कहा जा रहा है कि अफसाना ने सोमवार शाम को अपने होटल के कमरे में पैनिक अटैक का अनुभव किया था. कथित तौर पर, बिग बॉस 15 की टीम ने तुरंत चिकित्सा सहायता मांगी. इस डर के बाद, अफसाना ने कथित तौर पर अब घर में एंट्री नहीं करने का फैसला किया है. वह अब पंजाब लौटेंगी. हालांकि, यह संभव है कि वह बाद में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में आ सकती है.

(वरुण सूद ने बिग बॉस 15 में गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल के हिस्सा लेने के बारे में बताई यह बात; राकेश बापट को मिल चूका है सलमान खान के शो में भाग लेने का ऑफर)

अफसाना, जो टिटलियान वर्गा सहित अपने पंजाबी गानों के लिए जानी जाती हैं, ने सोमवार को एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की थी जिसमें बताया गया था कि वह अस्वस्थ हैं.

अभी तक, बिग बॉस 15 के कंफर्म कंटेस्टेंट प्रतीक, शमिता शेट्टी, निशांत भट, डोनल बिष्ट, उमर रियाज, तेजस्वी, करण और सिम्बा हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share