बिग बॉस 15 वीकेंड का वार: सलमान खान ने शमिता शेट्टी के राखी भाई राजीव अदतिया को पहले वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में किया पेश

By  
on  

बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, विशाल कोटियन, जय भानुशाली, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, उमर रियाज, अकासा सिंह, सिम्बा नागपाल, मीशा अय्यर और ईशान सहगल शो के तीसरे हफ्ते में एंट्री करने के लिए तैयार हैं. ऐसे में अब, सभी 'जंगलवासियों' को अपग्रेड कर दिया गया है और वह सभी मुख्य घर में हैं. ऐसे में अब वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट घरवालों के साथ जुड़ने वाला है.

बिग बॉस 15 के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट राजीव अदतिया हैं. शनिवार के वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने उनका परिचय कराया. राजीव को एक उद्यमी कहा जाता है और बॉलीवुड के साथ-साथ टेलीविजन इंडस्ट्री में भी उनके संपर्क हैं. उनकी एंट्री से पहले शिल्पा शेट्टी, सोनू निगम, बिपाशा बसु और करण टैकर जैसी हस्तियों ने उन्हें बिग बॉस 15 के लिए शुभकामनाएं दीं हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajiv Adatia (@rajivadatia)

(बिग बॉस 15 प्रोमो: शमिता शेट्टी ने जय भानुशाली के खिलाफ लिया स्टैंड; टास्क में 6 लड़कों को दी कड़ी टक्कर)

उनकी एंट्री के बाद सलमान ने राजीव से बिग बॉस 15 के मौजूदा कंटेस्टेंट के बारे में पूछा. उन्होंने विशाल को 'दो मुंह वाला' कहा, जबकि उन्हें लगा कि शमिता 'वफादार और मनोरंजक' है. उन्होंने महसूस किया कि उमर क्लुएल्स और करण 'नियंत्रित' करने वालो में से है. राजीव ने कहा कि उन्हें लगता है कि प्रतीक एक नारियल की तरह है जो बाहर से सख्त है लेकिन अंदर से नरम है. उन्होंने आगे कहा कि ईशान को अपने सीप से बाहर आना चाहिए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajiv Adatia (@rajivadatia)

राजीव शिल्पा और शमिता के राखी ब्रदर हैं. वहीं, उनका इंस्टाग्राम प्रोफाइल लता मंगेशकर, माधुरी दीक्षित, नीतू कपूर, महेंद्र सिंह धोनी, सोनू निगम और कई अन्य हस्तियों के साथ उनके बंधन की बात करता है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share