'बिग बॉस 15' में हुई राकेश बापट-नेहा भसीन की वाइल्ड कार्ड एंट्री, फैंस ने शो को कहा- 'शमिता का ससुराल'

By  
on  

सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले टीवी के सबसे कंट्रोवर्सिअल शो 'बिग बॉस 15' में आये दिन कुछ न कुछ नया देखने मिलता है. ऐसे में अब शो में शमिता के करीबी दोस्तों में से दो राकेश बापट और नेहा भसीन ने 'बिग बॉस 15' के घर में सरप्राइज अपीयरेंस दी है. हालांकि शो को देखने वाले दर्शकों को शायद शो में लाया गया यह ट्विस्ट कुछ ज्यादा पसंद नहीं आया है. जी हां, दर्शकों को लगता है कि शो 'शमिता का ससुराल' बनता जा रहा है.

चैनल के प्रोमो में राकेश को देखकर शमिता की आंखों में आंसू आ गए और उन्होंने उसे कसकर गले लगा लिया. राकेश ने शमिता को बाद में किस किया और एक्ट्रेस ने कहा, "आई लव यू." नेहा ने बाद में करण कुंद्रा से पूछताछ की "करण की शकल क्यूं उतरी हुई है हमें देख के?" आगे प्रतिक को आड़े हाथ लेते हुए नेहा कहती है, "फ्री की फ्रेंडशिप अब नहीं मिलेगी".

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राकेश बापट और नेहा भसीन की वाइल्ड कार्ड एंट्री से फैंस खुश नहीं हैं. दर्शकों के मुताबिक शो का फोकस शमिता शेट्टी बन रही हैं.

Whats-App-Image-2021-11-05-at-5-29-19-PM-3

Whats-App-Image-2021-11-05-at-5-29-19-PM-1

इस सच के बावजूद कि मंच नया है, राकेश बापट ने पाया कि ओटीटी एडिशन के बाद 'बिग बॉस 15' के घर में एंट्री करना उनके लिए एक महत्वपूर्ण समायोजन नहीं है, लेकिन उन्होंने देखा है कि घर के सदस्य कितने अलग हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share